Monday 22 January 2018

Mbfx - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली संस्करण -2


मोस्ताफा बेलखैत की समीक्षा साइट पर जाएँ। मई 2011 बड़ी संख्या में नकली सकारात्मक समीक्षाएं प्रस्तुत की गईं एफपीए इस कंपनी से संबंधित सावधानी बरतने की एक उच्च स्तर की सिफारिश करती है। इस कंपनी से संबंधित अन्य वेबसाइट्स में शामिल हैं। एनओई 2012-06-03 सीईओ ने धमकी दी है एफपीए को इस बारे में बयान हटाने का मुकदमा दायर करने के बारे में कथित तौर पर फ्रांस में उत्पन्न होने वाला यह खतरा फ़्रांस में प्रस्तुत किए गए दो नकली समीक्षाओं से संभावित रिश्ते को एफपीए के ध्यान में लाया गया था, एक यूके से होने का दावा, संयुक्त राज्य अमेरिका से दूसरा समीक्षा समीक्षा पृष्ठ में अन्य नई ट्रेडिंग सिस्टम को समीक्षा में एक नई साइट के रूप में प्रस्तुत किया गया है दोनों ने बेलखैत से एक संकेतक बेचने के बारे में बात की थी। एफपीए नहीं जानता है कि क्या ये कंपनियां स्वामित्व से संबंधित हैं या नहीं। ऐसा लगता है कि इसमें कुछ संबंध हो सकते हैं अपने व्यापारिक पद्धति का स्रोत। मेरे पास दो साल के लिए एमबीएफएक्स था और सिस्टम को समझने के लिए सरल, अच्छा दिखने वाला टेम्पलेट का आनंद लिया और ठीक से परिणाम प्राप्त हुए I नए संकेतकों के साथ एमबीएफ़एक्स 2 का उन्नयन एक अंतर नया संकेतक प्लस 2 साल के आगे विदेशी मुद्रा अनुभव ने मेरे लिए यह एक हत्यारा प्रणाली बना दिया है.मैं समर्थन प्रतिरोध, फाइबॉन्सी, कैंडेलेस्टिक पैटर्स और चैनलों का एक अच्छा काम ज्ञान है जो मैं संदर्भ को पार करता हूं इस ज्ञान के खिलाफ इस प्रणाली में संकेत और परिणाम उत्कृष्ट रहे हैं। सिस्टम अन्य संकेतकों का एक पुनर्पूंजीकरण हो सकता है, लेकिन इससे कोई चिंता नहीं करता है अंत उत्पाद अच्छा दिख रहा है और उपयोग करना आसान है पर मैं सिस्टम की लागत को बढ़ा सकता हूं एक व्यापार मैं सहमत हूं कि प्रणाली शायद 1 घंटे और 4 घंटे के चार्ट पर सर्वोत्तम काम करती है, लेकिन मैंने इसे 1 मिनट से 1 दिन तक के समय फ्रेम में सफलतापूर्वक उपयोग किया है। सिस्टम अनिवार्य रूप से एक उलटा रणनीति है लेकिन मुझे लगता है कि नए संकेतक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है सफलतापूर्वक एक प्रवृत्ति व्यापार रणनीति को लागू करें। सिस्टम एक गतिशील प्रणाली है और इसलिए repaints क्योंकि यह गुरुत्वाकर्षण के केंद्र के खिलाफ वर्तमान कीमत की स्थिति को इंगित करता है यह बहुत सारे लोगों को फेंकता है इस वजह से, althou सिस्टम सिस्टम ही सादगी है, यह अधिक अनुभवी व्यापारी की तुलना में शुरुआत करने के लिए कम उपयुक्त हो सकता है जो अधिक भेदभाव के साथ व्यापार में संकेत कर सकते हैं। एमबीएफएक्स 2 के पुनर्निर्माण के हिस्से के रूप में नई कंपनी जो सिस्टम का मालिक है, महंगी के बारे में 70 प्रति माह है और मुझे लगता है कि वे बहुत बेकार थे, उन्होंने दावा किया कि वे अब संकेतों को बदलते हैं, लेकिन मैं फिर से कोशिश नहीं करूँगा। रेटिंग प्रणाली पर आधारित है और सिग्नल सेवा पर मेरे लिए यह 5 नहीं है सितारों से अधिक, लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि ऐसे अन्य लोग हैं जो इसके साथ क्लिक नहीं करते हैं। क्रेग के पोस्ट के जवाब में, मैं कुछ समय तक इंतजार करता हूं जब तक कि संकेत पीले रंग से अगले रंग में बदल न जाए और सिग्नल के पीछे की ओर प्रतीक और व्यापार में प्रवेश करने के लिए 1 घंटे में 15 मिनट और 35 पिक्स पर अधिकतम 20 पिप्स को प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए एक निश्चित राशि की अनुमति दें यदि आप व्यापार में प्रवेश की याद आती है, तो यह सूचक के अगले स्तर तक रुको, जैसे स्तर 2 बैंगनी अगर आपने कोशिश की और प्रवेश पर छूट दी तो स्तर 3 पीला जो कि व्यापार की दिशा में है, पीले रंग की पीठ के बाद दूसरे बैंगनी रंग का है - काम करने वाले सेट-अप पर वापस देखें- कैंडेलेस्टिक पैटर्न आदि। चार्ट-टाइम के लिए कोई विकल्प नहीं। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली संस्करण 2 0.MBFX विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली वी 2 0. अधिकतमफा बेल्खायेत से सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा प्रणाली। आप स्केल्पर या डे ट्रेडर या लेटरटेरम ट्रेडर हैं जो आपके लिए यह सिस्टम एमबीएफएक्स हैं। आप विदेशी मुद्रा बाजार का एक अवलोकन और प्रवृत्ति देंगे और आपको यह समझने के लिए एक प्रो। एमबीएफएक्स सिक्योर करें जब कीमत हरे रंग की सलाखों को छूती है और कीमत जब लाल पट्टी को छूती है तो एसडॉन को ऑर्डर बंद करने के लिए भूल जाते हैं जब कीमत नीले बार को छू जाती है। स्केलर 1min फ़्रेम के लिए उदाहरण। 50 एक मानक लॉटल पर 5 पिप प्रति आदेश बहुत आसानी से और मेरे पास प्रति दिन बहुत सारे व्यापारिक अवसर हैं। दिन व्यापारी के लिए उदाहरण 30 मिनट का फ्रेम। दिन व्यापारी 300 मानक 30 रुपये प्रति ऑर्डर आसानी से और एमबीएफएक्स का उपयोग करते हुए प्रति दिन बहुत अवसर मेरे पास हैं। उदाहरण के लिए दीर्घकालिक व्यापारी डी 1 टाइम फ्रेम। लँग टर्म ट्रेडर 1500 150 मानक लॉट पर पीईपी और मेरे पास 3 से 8 ट्रेडिंग अवसर प्रति सप्ताह हैं। आपका व्यक्तिगत लाइसेंस एक डेमो अकाउंट और एक लाइव अकाउंट को कवर करेगा यह कभी समाप्त नहीं होगा और इसमें मासिक शुल्क नहीं है या उपयोग के लिए कोई अन्य आवर्ती शुल्क नहीं है। फाइल प्रकार और आवश्यकताओं। - यह एक डिजिटल आइटम डाउनलोड लिंक है - तुम्हें मेटाट्रेडर 4 0 प्लेटफ़ॉर्म की आवश्यकता होगी आपको मिलेगी फ़ाइलें ज़िप संग्रह है। आप यह भी पसंद कर सकते हैं। एमएमएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली संस्करण 2 0.MBFX विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली V2 0. सबसे बेहतरीन विदेशी मुद्रा प्रणाली मोस्ताफा बेलखैत। आप स्केल्पर या डे ट्रेडर हैं या आपके लिए यह सिस्टम एमबीएफएक्स हैं। आप विदेशी मुद्रा बाजार का रुझान और प्रवृत्ति देंगे और आपको प्रो। 1 मिनट की तरह फैसला लेना चाहिए, जब एमएफएफ़एक्स गुप्त खरीद को समझने के लिए कीमतें छूती हैं हरे रंग की सलाखों और बेचते समय कीमत लाल बार एसडॉन को छूती है। ऑप्शन को बंद करने के लिए ऑर्डर बंद करना भूल जाता है जब कीमत नीले बार को छूती है। स्केलर 1min फ़्रेम के लिए उदाहरण। 50 50 pip एक मानक बहुत प्रति आदेश पर बहुत आसानी से और मेरे पास प्रति दिन बहुत सारे व्यापारिक अवसर हैं। एक्सा दिन के व्यापारी के लिए 30 मिनट की फ़्रेम के लिए 30 मिनट की फ़्रेम। 300 रुपये प्रति दिन मानक लॉट पर आसानी से ऑर्डर करें और मेरे पास एमबीएफएक्स का इस्तेमाल करते हुए प्रतिदिन बहुत अवसर होते हैं। उदाहरण के लिए, लंबी अवधि के व्यापारी डी 1 टाइम फ़्रेम। लांग टर्म ट्रेडर 1500 150 पिप एक मानक लॉट पर और मेरे पास प्रति सप्ताह 3 से 8 व्यापारिक अवसर हैं। आपके व्यक्तिगत लाइसेंस में एक डेमो अकाउंट और एक जीवित खाता शामिल होगा यह कभी भी समाप्त नहीं होगा और इसमें मासिक शुल्क नहीं है या उपयोग के लिए कोई अन्य आवर्ती शुल्क नहीं है.फ़ाइल प्रकार और आवश्यकताओं। डिजिटल आइटम डाउनलोड करें लिंक - आप मेटा ट्रेडर 4 0 प्लेटफॉर्म की आवश्यकता होगी आपको मिलेगी फ़ाइलें ज़िप संग्रह है।

No comments:

Post a Comment