Saturday 27 January 2018

स्निपर - विदेशी मुद्रा - सूचक - mt4


सिग्नल 24 5 से उत्पन्न होते हैं, सिस्टम को 1 घंटा GBP अमरीकी डालर पर सबसे अधिक प्रभावी पाया जाता है यह बाज़ारों के दौरान केवल एक मुद्रा व्यापार करने के लिए आपके सर्वोत्तम हित में है जिसके भीतर इसकी सबसे प्रासंगिकता है, इसलिए GBP USD केवल वास्तव में होना चाहिए एशियाई सत्र के दौरान लंदन और न्यूयॉर्क सत्रों के दौरान कारोबार नहीं किया गया और यह भी अमरीकी डालर, अमरीकी डालर के सीएफ़एफ़ और यूरो जीबीपी के लिए चला जाता है, यह काम करने के लिए अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, जिसके दौरान दो बाजारों में यह आपके पसंदीदा मुद्रा का व्यापार करना सबसे अच्छा है। अधिक ट्रेडों और कम होल्डिंग टाइम्स, या कम ट्रेडों और लंबे समय तक पकड़ पाने के लिए स्निपर सूचक की सेटिंग्स को संशोधित करें अपने चार्ट पर सूचक को ठीक क्लिक करें, फिर गुणों पर क्लिक करें, इनपुट तो स्निपर अवधि के बगल में नंबर पर डबल क्लिक करें यदि आप इसे बढ़ाते हैं संख्या आपको कम संभावित ट्रेडों और लंबे समय तक रखेगा यदि आप इस नंबर को कम करते हैं तो आप अधिक संभावित ट्रेडों और कम होल्डिंग टाइम्स प्राप्त करेंगे सिस्टम के लिए सुझाए गए मान 11-34 के बीच हैं। समय की लंबी अवधि 30, डिफ़ॉल्ट सेटिंग सबसे अधिक लाभदायक साबित हुई है। ये आपको रुचि ले सकती हैं। प्राप्तकर्ता अपडेट निशुल्क. एक ​​टिप्पणी पोस्ट करें। यदि आप इस पोस्ट को पसंद करते हैं, तो कृपया अपनी टिप्पणी छोड़ दें। लोकप्रिय डाक। सुपर ट्रेंड प्रॉफिट मुख्य रूप से ट्रेड ट्रेंड को व्यापार करने के लिए एक पूरा व्यापार उपकरण तैयार किया गया। INRRODUCTION RenkoScalpSystem ट्रेडिंग सिस्टम है कि Renko Chart का मुख्य विश्लेषण बाज़ार आंदोलन के रूप में उपयोग किया जाता है हम जानते हैं कि renko आंदोलन va. Step नीचे एक ईए ओपन मेटाट्रेडर क्लिक चिह्न बनाने के लिए कदम से इसे फिर से ओपन मेटाइडिटर की तरह नीचे की तस्वीर में। यह सिस्टम वर्तमान में सड़क का परीक्षण कर रहा है लेकिन बीटा टेस्टर्स बनना चाहने वाले व्यापारियों की वजह से मैंने इसे पोस्ट करने का निर्णय लिया है। 100 पीपस दैनिक स्कैलर स्क्रैपिंग ट्रेडिंग के लिए एक नया सॉफ्टवेयर है - एच 1 एसनिपर फॉरेक्स के लिए स्काइपर फॉरेक्स v2 ट्रेडिंग सिस्टम पर स्कालिस ट्रेडिंग के लिए तैयार पूर्ण व्यापार उपकरण एच 1 टाइमफ्रेम पर ट्रेडिंग के लिए है यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली किसी भी मुद्रा जोड़ी पर काम करती है, लेकिन सर्वोत्तम परिणाम ई मुद्रा जोड़ी पर दिखाया गया है GBPUSD स्निपर फॉरेक्स v2 उपयोग करने के लिए बहुत आसान है, क्योंकि चेतावनी ध्वनि अलर्ट से लैस है। स्निपर फॉरेक्स v2 के लक्षण। स्निपर फॉरेक्स v2 द्वारा व्यापार के नियम। स्नाइपर सूचक की लाइनें नीले रंग में बदलती हैं। हिस्टोग्राम के बार्स स्निपर ट्रेंड ए और स्निपर ट्रेन्ड बी ने पेंट किया हुआ नीला। जैसे ही स्निपर सूचक की एक पंक्ति नीले रंग में बदलती है, सिस्टम प्रवृत्ति दिशा में संभावित बदलाव के बारे में एक चेतावनी चेतावनी का संकेत देता है जब आप स्निपर सूचक के सभी तीन लाइनों का रंग बदलते हैं चार्ट पर नीले रंग के लिए तीर दिखाई देती है, प्रवृत्ति की संभव दिशा दिखाती है। तीर के स्वरूप के बाद सुनिश्चित करें कि हिस्टोग्राम स्नाइपर रुझान ए और स्निपर ट्रेंड बी स्टील के नीले रंग की सलाखों के साथ ही केवल एक स्थिति खोलें। स्नाइपर सूचक की लाइनें रंग बदलने के लिए हिस्टोग्राम के बार्स स्निपर ट्रेण्ड ए और स्निपर ट्रेंड बी ने पेंट लाल। डॉट्स स्निपर स्टॉप इंडिकेटर के स्तर पर हारना बंद है। जब कीमत 25 पिप्स का मुनाफा हो जाती है, तो ब्रेकएवन को सहन करने के लिए बंद करो। स्थिति में हम दो लॉट के साथ पहली लॉट बंद हो जाता है जब पहली टेक प्रॉफिट लिया जाता है मुद्रा जोड़ी के लिए जीबीपीयूएसडी 100 अंक है स्निपर सूचक की लाइनें विपरीत रंग बदलती हैं तो दूसरा लॉट बंद हो जाता है। यदि आप एक बहुत से स्थिति खोलते हैं, तो बाजार से बाहर या 100 अंक के मुनाफे पर पहुंचने पर, या जब रणनीति के विपरीत संकेत या संभव प्रवृत्ति के किसी भी संकेत को उलटते हैं। किसी भी अन्य की तरह, रणनीति रणनीति स्निपर फॉरेक्स v2, केवल एक वास्तविक विदेशी मुद्रा बाजार पर इस्तेमाल किया जा सकता है बाद में डेमो खाते पर लगातार अच्छे परिणाम प्राप्त होते हैं। संग्रह में। मुफ्त डाउनलोड स्निपर फॉरेक्स v2। कृपया प्रतीक्षा करें, हम अपना लिंक तैयार करते हैं। स्पीकर विदेशी मुद्रा संकेतक। प्रिय ट्रेडिंग खरीदें बेचें ऐरो सिग्नल यह कोशिश करें.यह इतना समीक्षा नहीं है एक सहायक संकेत के रूप में स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली एक मैनुअल सिस्टम है जो थोड़ी देर के लिए आस-पास है और सभी निष्पक्षता में सापेक्ष सकारात्मक समीक्षा हुई है यह ऐसा कुछ नहीं होने का दावा नहीं करता है जो आपको कम से कम नहीं पसंद करता है कुछ विशेषज्ञ सलाहकार करते हैं आईपियर विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, प्रविष्टि और निकास के लिए विभिन्न लेकिन सीधे आगे वाले नियमों के साथ संयुक्त संकेतकों का एक सेट है, यह व्यापार 2Win फोरम की यात्रा से स्पष्ट है और इस विषय पर 120 अजीब पृष्ठों को पढ़ा जाता है कि लोगों को यह निश्चित रूप से या कम से कम सिद्धांत इसके पीछे जब मैंने सदस्यों को उन चीज़ों को नाम देने के लिए कहा था और उन्हें कुछ पसंद नहीं किया था, तो उस प्रतिक्रिया के साथ मुलाकात हुई थी, मैं कुछ भी नहीं सोच सकता जो मुझे कम पसंद है सिस्टम एक अच्छा प्रणाली है, जैसा कि आप वहां ढूंढ सकते हैं यह प्रवृत्तियों को पकड़ने में वास्तव में अच्छा है, लेकिन किसी भी प्रणाली की तरह, लेकर बाजार उस पर कठोर हैं, यहां तक ​​कि किसी भी समय पर, स्टॉप आउट एक न्यूनतम पिप हानि पर हैं। और परीक्षण के बहुत सारे उदाहरण हैं जो सुझाव देते हैं कि जोखिम इनाम अनुपात उत्कृष्ट है, अगर आप मुझे अब तक जानते हैं, मेरी राय में एक व्यापार प्रणाली में विचार करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक है तो सब कुछ, स्निपर फॉरेक्स एक प्रणाली की तरह प्रतीत होता है। स्निपर फॉरेक्स के बारे में अच्छी बात यह है कि आप एक tr करने में सक्षम हैं ial डेमो जब आप अपनी साइट पर आते हैं और यह वह जगह है जहां चीजें दिलचस्प हो जाती हैं दुर्घटना से पूरी तरह से मैं संकेतकों में से एक के बीच समानता का ध्यान रखता हूं और मेरे चार्ट पर पहले से ही एक था, मेरे चार्ट पर सेटिंग्स समायोजित करने के बाद मैंने देखा कि यह वास्तव में था समान। इसलिए मैंने अन्य संकेतकों पर नजर डालना शुरू कर दिया और संकेतक की सेटिंग्स द्वारा देख सकी कि एक अच्छी तरह से ज्ञात सामान्य सूचक के साथ बहुत ही समान सेटिंग्स साझा की हैं। इसलिए दोनों की तुलना करते हुए यह स्पष्ट हो गया कि यह सूचक एक सामान्य सूचक है.मैं कहने में भी खुश हूं कि मैंने अभी तक तीसरे और चौथे संकेतक की पहचान की है, लेकिन मुझे यकीन है कि यह थोड़ा अधिक काम करने के बाद खोजना मुश्किल नहीं होगा। तो मैं आपको यह सब ईमानदारी से क्यों कह रहा हूं कुछ सिस्टम विक्रेताओं, स्निपर फॉरेक्स भर में आता है और बहुत अच्छा है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं सुझाव दे सकता हूं कि आप लगभग 300 से कुछ ऐसे हिस्से के लिए हैं जो सामान्य संकेतकों के आधार पर आधा हो, आदर्श रूप से मैं स्निपर जैसे कुछ देखता हूं मुक्त खुले स्रोत संकेतक के साथ बेचे गए और उन संकेतकों के आधार पर एक विस्तृत ट्रेडिंग पद्धति के रूप में बेचे गए, संकेतक बनाने के बजाय कुछ गुप्त चालाक संकेतक बनने के बजाय। ऐसा कहा जा रहा है कि मैं गलती नहीं कर सकता कि संकेतक स्निपर प्रारूप में प्रदर्शित होने पर अच्छा लगते हैं लेकिन यह वास्तव में लागत के लायक है शायद मैं नहीं बल्कि संकेतक के पूर्ण प्रकटीकरण के साथ विधि 30-50 या इसी तरह के लिए बेचा गया था। फिर भी, नीचे दिए गए संकेतक मुझे लगता है कि सामान्य संकेतक हैं खुद को एक नज़र डालें, डेमो की कोशिश करें और तुलना करें खुद के लिए तय करें कि आपको अन्य संकेतकों के लिए 300 का भुगतान करने की आवश्यकता है। यहां स्निपर विदेशी मुद्रा संकेतक के साथ एक त्वरित चार्ट है। आप एक दूसरे के साथ मिलकर चलने की तुलना में 3 लाइनों को नोट करेंगे यह स्निपर की सिग्नल लाइनें हैं ये आप देखेंगे कि मध्य रेखा रंग का हरे रंग का होता है जब दूसरों को नीले रंग से रंग मिलता है यह इसलिए है क्योंकि यह वास्तव में एक हल मूविंग औसत है, जो मैंने चार्ट को 30 अवधि के लिए जोड़ दिया था यह स्निपर सूचक की मध्यम रेखा से मेल खाता है पूरी तरह से अन्य दो पंक्तियों के लिए मैं सुझाव दे सकता हूं कि वे एक हाल चल औसत जो उच्च और निम्न के लिए लागू होते हैं, हालांकि मैंने इसे करने की कोशिश नहीं की है। निशानाबाज़ ट्रेंड बी नामक नीचे के संकेतक मूल रूप से 0 पर सेट एक पैराबोलिक सारा है और 0 1 सेटिंग्स में और एए लाल बार दिखाया जाता है जब कीमत नीचे होती है और नीली बार जब कीमत ऊपर होती है तो यह सरल होती है। अन्य संकेतकों के लिए, मुझे कुछ और करने की आवश्यकता होगी स्टॉप सिग्नल के लिए कोई एक कोशिश कर सकता है जैसे सुपरस्ट्रेन्ड या चंडेलियर निकास या फिर एक और परवलयिक सर। मुझे लगता है कि उपरोक्त दो संकेतक किसी के लिए अपने व्यापार प्रणाली का आधार होना काफी हो सकता है पर मुझे लगता है कि यह पोस्ट क्या दिखाती है कि जब चीजें अलग-अलग प्रदर्शित होती हैं तो वे अक्सर अधिक आकर्षक लगते हैं इसके अलावा, जब उन्हें रहस्यमय संकेतक के रूप में विज्ञापित किया जाता है, वे अधिक आकर्षक लगते हैं लेकिन वास्तविकता में, इस गेम में बहुत कुछ नया है और अब यह सिर्फ पुराने और फिर से खरीदे गए सामान हैं.आप स्निपर विदेशी मुद्रा प्रणाली का आनंद लेते हैं यदि आप करते हैं इसे खरीदें और आशा करते हैं कि आप अपना खुद का सिस्टम बनाने में मजा लेते हैं यदि वह रास्ता आप चुनते हैं, तो किसी भी सूचक नाम पर क्लिक करने पर आपको सूचक डाउनलोड पृष्ठ पर ले जाया जाएगा, जहां आप इन संकेतकों के विभिन्न संस्करणों को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां एक एटीआर बंद सूचक है यह स्टॉप के लिए चाल कर सकता है सेटिंग्स के साथ एक खेल खेलते हैं और मुझे बताओ। स्निपर विदेशी मुद्रा पर एक अपडेट - मुझे लगता है कि मैंने रुझान को एक संकेतक फटा कर लिया हो सकता है मुझे ध्यान देना चाहिए कि ब्लॉकों में उछाल और गिरावट क्यों दिखती है जैसे कि सलाखों के समापन बार पर रंग बदलते हैं, जो हॉल मूविंग एवल को आगे बढ़ने के ऊपर या उससे ऊपर की ओर बढ़ता है, जो कि एक मध्य रेखा है। कुछ बार यह एक बार बाहर हो जाता है, लेकिन यह उस तरह के अंतर में हो सकता है जिसकी गणना की जाती है या शायद यह कम और उच्च पतवार चलती औसत के नीचे एक करीबी पर आधारित है यह उस आधार पर आधारित हो सकता है कि यह एमए पर आधारित है ऊपर या नीचे की ओर झुका हुआ है लेकिन इसे देखने के लिए कुछ और समय की आवश्यकता होगी लेकिन अगर आपके पास विभिन्न चलती औसत मुझे यकीन है कि तुम हो देखेंगे कि आप इसे स्निपर फॉरेक्स में कैसे प्राप्त कर सकते हैं आप शायद यह भी देखेंगे कि अलग-अलग संकेतकों के बीच अंतर कितना छोटा है

No comments:

Post a Comment