Wednesday 14 February 2018

विकल्प व्यापार - व्यापारी - ट्रैविस


विकल्प ट्रेडिंग सीखिए और आप भी अपने पोर्टफोलियो से अप, डाउन और सिडवे मार्केट्स से लगातार मासिक आय अर्जित कर सकते हैं। जब मैंने पहली बार विकल्प ट्रेडिंग के बारे में सीखा, तो मैं पूरी तरह से संदेहपूर्ण था। ऊपर दिए गए बयान से सच होना अच्छा लगता है यही कारण है कि मैंने बनाया एक निशुल्क 3,000 वेब आधारित ऑप्शंस ट्रेडिंग कोर्स यह साबित करने के लिए कि यह सत्य है। पाठ्यक्रम आपको सिखा देगा कि कैसे पैसे कमाने, नीचे या बग़ल में बाजार बनाने के लिए. और मैं पूरी तरह से उम्मीद करता हूं कि इस विकल्प के पाठ्यक्रम में प्रत्येक दावे को सत्यापित करना होगा। जो कोई विवेकपूर्ण निवेशक करेगा। इसलिए जब तक आप जो कुछ भी कह रहे हों, तब तक आपके निर्णय को पकड़ न लें। आपके लिए चीजों को आसान बनाने के लिए मैंने इस होम पेज को पाठ्यक्रम के शुरुआती बिंदु बना दिया है आरंभ करने के लिए, बस नीचे दो चरणों में से एक को पूरा करें। 1 9 8 मैं जो सामग्री बना रहा हूं वह निशुल्क है, लेकिन, जिन्होंने मुफ्त विकल्प कोर्स का सेवन किया था, उन्होंने मुझे एक प्रीमियम संस्करण बनाने के लिए कहा था इसलिए मैंने किया और अब इसे पारदर्शी ट्रेडिंग न्यूज़लेटर उपभोक्ताओं के लिए पेशकश करवाया गया है। मैं आपको दैनिक ई-मेल भेजने के लिए आपको मार्गदर्शन भी दूंगा ज कोर्स अवधारणाओं और समय-समय पर मैं आपको रीयल टाइम ट्रेड अलर्ट भेजूंगा ताकि आप देख सकें कि वास्तविक समय में यह कैसे काम करता है। निशुल्क पारदर्शी ट्रेडिंग कम्युनिटी में जुड़ें जहां पांच साल या उससे कम समय में आपको वित्तीय आजादी हासिल करने के पांच तरीके मिलेंगे। चरण 2 यदि आप खुद को सीखना पसंद करते हैं, तो नीचे दिए गए अवलोकन को पढ़ें। यदि आप सही तरीके से सीखने वाले विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों को सीखते हैं तो आप शेयर बाजार की दिशा, नीचे या बग़ल में.धन्यवाद स्टॉक विकल्प मज़ेदार हो सकते हैं और यह भी जोखिम भरा हो सकता है यदि आप सही तरीके से पारिश्रमिक व्यापार करते हैं, लेकिन यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप धन पर भरोसा करेंगे, तो मुझे अनुभव से पता है। फिर भी, एक बार जब आप और कॉल विकल्प, निवेश कभी भी फिर से कभी नहीं होगा विकल्प ट्रेडिंग की बहुमुखी प्रतिभा और लाभ की क्षमता शेयर बाजार क्षेत्र में लगभग बेजोड़ है। मैंने यहां तक ​​कि वॉरेन बफेट को सुना है कि दुनिया के सबसे अमीर निवेशक स्टॉक विकल्प का उपयोग करते हैं। हालांकि, लाभकारी लाभ की क्षमता के कारण , कई पी ईलोल गलत कारणों के लिए विकल्प ट्रेडिंग के लिए आकर्षित होते हैं। इसलिए यदि आप उन में से एक हैं जो आपकी ओर से कोई काम नहीं करते हैं, तो आप कहीं और देखें। मैं आपको सिखा नहीं करना चाहता जब तक कि आप साफ न हों दवा। मैं मुख्य रूप से उन लोगों को पूरा करता हूं जो आय का अतिरिक्त प्रवाह बनाने की तलाश कर रहे हैं ताकि वे अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकें। ऐसे में, मैं एक समझदार, कम जोखिम, निवेश करने के लिए दृष्टिकोण सिखाता हूं, लेकिन किसी भी चीज़ की तरह, आप सफल होने से पहले बहुत कड़ी मेहनत। मुफ़्त वेब आधारित विकल्प कोर्स के सीखने के मॉड्यूल। वेब आधारित विकल्प कोर्स आपको सरल 7 कदम प्रक्रिया सिखाना होगा जो मैं स्टॉक विकल्प का व्यापार करने के लिए उपयोग करता हूं सबसे प्रभावी सीखने के अनुभव के लिए, प्रत्येक पाठ के माध्यम से पढ़ें सटीक आदेश के रूप में वे सूचीबद्ध हैं। यह अनुभाग स्टॉक ऑप्शंस ट्रेडिंग के आधार पर चला जाता है आप सीखेंगे कि स्टॉक ऑप्शंस क्या हैं, और इस बारे में अवधारणा को पढ़ाया जाएगा कि कैसे ट्रेडिंग स्टॉक ऑप्शंस फायदेमंद हो सकता है। स्टॉक विकल्प बहुत अनूठे हैं और समझ कैसे सेशन सिद्धांतों के मूल्यों को भ्रमित किया जा सकता है यह सीखने के मॉड्यूल आपको उन बुनियादी घटकों को सिखाता है जो स्टॉक विकल्प को उनके मूल्य देते हैं। मुझे लगता है कि उन्नत विकल्प रणनीतियों को सीखने में कोई फायदा नहीं है, जब तक कि आप बुनियादी बातों के साथ पैसे नहीं कमा सकें, इसलिए मैं यहां पांच बुनियादी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों को रेखांकित करता हूं। स्टॉक विकल्प स्टॉक से प्राप्त किए जाते हैं ताकि आपको स्टॉक चार्ट पढ़ने के बारे में कम से कम एक बुनियादी समझ की आवश्यकता हो। यह खंड स्टॉक चार्ट पढ़ने के बुनियादी सिद्धांतों की रूपरेखा देता है। यह स्टॉक चार्ट सबक के लिए अनुवर्ती है यह कुछ मूल उपकरणों में उपयोग किया जाता है व्यापारियों को स्टॉक की कीमत के आंदोलन की व्याख्या करने में उनकी सहायता करने के लिए। यह वह जगह है जहां सभी पाठ एक साथ बंधे होंगे आप प्रवेश के समय, जब बाहर निकलने के लिए, और जोखिम और मुनाफे का प्रबंधन कैसे करें, व्यापार की 3-कदम प्रक्रिया के माध्यम से चले जाएंगे। इस लिंक पर क्लिक करें और आपको पाठ्यक्रम के पहले अध्याय पर ले जाया जाएगा। ट्रेडर ट्रैविस द्वारा निर्मित उत्पाद। विकल्प व्यापार मेड सरल कोर्स। निःशुल्क विकल्प कोर्स लर्निंग मॉड्यूल। सभी स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग और तकनीकी ए इस वेबसाइट पर विश्लेषण जानकारी केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है, हालांकि यह सही माना जाता है, वास्तविक निवेश निर्णय लेने में उपयोग के लिए इसे पूरी तरह विश्वसनीय नहीं माना जाना चाहिए कॉपीराइट 2009 - वर्तमान विकल्प ट्रेडिंग समूह, इंक सभी अधिकार सुरक्षित विकल्प के लिए उपयुक्त नहीं हैं ऑप्शंस ट्रेडिंग के लिए निहित विशेष जोखिम के रूप में सभी निवेशकों ने निवेशकों को संभावित रूप से तेज़ और पर्याप्त हानि का पर्दाफाश कर सकते हैं विकल्प में निवेश करने से पहले मानक और विकल्प के जोखिम और लक्षणों को पढ़ें। 613 ब्राइड एवेन्यू सुइट सी 157, लेविस्टन आईडी 83501.आप एक विकल्प ट्रेडिंग की तलाश कर रहे हैं दिशानिर्देश। एक विकल्प ट्रेडिंग गुरु खोजना वास्तव में मेरी सफलता की कुंजी थी और इस कारण से अब मैं आपको संपत्ति के निर्माण के बारे में सिखाने में सक्षम हूं। ये है कि मैं कौन हूँ और मैं क्या मानता हूं। मैं सिर्फ औसत व्यक्ति हूं जो रास्ते में कुछ अविश्वसनीय रूप से धनी व्यक्तियों द्वारा सलाह दी गई थी उन्होंने मुझे अमीर के रहस्यों को सिखाया और मैंने जानकारी ली और इसके साथ भाग लिया। मैंने सीखा है कि कैसे 5 00 से 1,000 रुपये प्रति माह में एक दिन में कम से कम 15 मिनट का दिन है और इससे मेरी ज़िंदगी बेहतर हो गई है। मेरा मानना ​​है कि निवेश की रणनीति सरल होनी चाहिए, जटिल नहीं होनी चाहिए। मेरा मानना ​​है कि सत्ता को अपने हाथों में डालने और आपको सफल बनाने के लिए तुम्हारा अपना.मैं विश्वास करता हूं कि हमें काम करना चाहिए ताकि हम अपने परिवार के साथ अधिक समय व्यतीत कर सकें और हमारे सभी समय का काम कर सकें। और मुझे यह भी विश्वास है कि अमीरों के रहस्यों को साझा करना अमीर और गरीबों के बीच की खाई को पाटने में मदद करता है। मेरे बारे में थोड़ी अधिक सीखें, नीचे कम स्वागत वीडियो देखें। निशुल्क पारदर्शी ट्रेडिंग समुदाय में शामिल हों, जहां आपको पांच साल या उससे कम समय में वित्तीय आजादी हासिल करने के पांच तरीके मिलेंगे। मुझे लगता है कि आप जानना चाहते हैं कि मैं कौन हूँ, आपको क्यों सुनना चाहिए मेरे लिए, और मैं आपको ऑप्शन ट्रेडिंग के बारे में क्या सिखा सकता हूं ध्वनि सही के बारे में ध्वनि। यदि आप इन कारणों के लिए इस पृष्ठ पर पुनः हैं, तो मुझे आशा है कि आप जो मिल रहे हैं वह आपको मिल जाएगा यदि आप केवल सादे पुराने उत्सुक हैं, तो पढ़ें। मैं सिर्फ एक औसत आदमी हूं जो लोगों की सहायता करने को प्यार करता है I एनडी का मानना ​​है कि हर अच्छी चीज साझा करने के लिए होती है। और विकल्प ट्रेडिंग निश्चित रूप से बहुत अच्छी बात है। मेरा जन्म नाम ट्रैविस विलकसन है, लेकिन लोग मुझे ट्रेडर ट्रैविस कहते हैं और विकल्प ट्रेडिंग ने मेरे जीवन की गुणवत्ता में नाटकीय रूप से सुधार किया है और साथ ही मेरे फिलहाल परिवार एसआई मी वर्तमान में एक पूर्ण समय विकल्प व्यापारी है, लेकिन मेरी ट्रेडिंग शैली को बड़ी समय की प्रतिबद्धता की आवश्यकता नहीं है, इसलिए यह मेरी आय का एकमात्र स्रोत नहीं है। मैं एक विकल्प व्यापारी कैसे बन गया था। मैं पहले से स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश कर रहा था ऑप्शंस ट्रेडिंग के लिए शुरू की जाने से पहले मुझे कम सफलता मिली, मुझे स्टाक ऑप्शंस के बारे में जानने के लिए प्रेरित किया गया क्योंकि मैं व्यवसाय की असफलता के बीच में था। मेरे पास 400,000 से ज्यादा कर्ज थे और मुझे पैसे की ज़रूरत थी, और मुझे इसे ज़रूरी था कि मैं नियमित कॉर्पोरेट जॉब यह कटौती नहीं करने जा रहा था इसलिए मेरे एक दोस्त ने मुझे एक ऐसे व्यक्ति के साथ पेश किया जो समय था, उसका विकल्प व्यापार गुरु था.यह आदमी एक बहु-करोड़पति था और वह 20 साल के लिए शेयर विकल्पों का व्यापार कर रहा था प्रस्ताव, आई निर्णय लिया कि मैं उसे अपने विकल्पों के व्यापारी सलाहकार बनने की भी अनुमति दूंगा। पहली बार उसने मुझे बुनियादी बजट कौशल सिखाना था ताकि मैं उसी वित्तीय गड़बड़ी के वर्षों में समाप्त नहीं हो सकूँगा। बजट सबक एक आश्चर्यचकित थे और मैं यह नहीं कह सकता कि यह एक स्वागत का आश्चर्यचकित था.मैं चाहता था कि वह मुझे सिखाना कैसे जल्दी पैसा बनाने के लिए और वह बजट की बुनियादी बातों के साथ शुरू कर रहा था। यह वह सबसे अच्छा काम था जो मैंने कभी किया हो सकता था क्योंकि अब मैं उन सभी कौशल का उपयोग कर रहा हूं, जो सब कुछ खर्च करने के बजाय धन का निर्माण करता हूं I बीती बातों में, मुझे एहसास हुआ कि वह सबसे अच्छे प्रकार के विकल्प के लिए संरक्षक हैं.तुम एक विकल्प के व्यापारी सलाहकार चाहते हो जो न केवल आपको पैसे बनाने के लिए, बल्कि यह भी कैसे दिखाएगा कि वह कैसे रखे। मेरे सबक की प्रगति के बाद, अंत में मुझे सिखाया गया कि स्टॉक विकल्प को सफलतापूर्वक कैसे व्यापार करना है यह अनुभव अनमोल साबित हुआ। तीन महीने के भीतर मैंने अपना खाता आकार पहले ही बढ़ा दिया है। मैंने सोचा कि मैं स्वाभाविक जन्म समर्थक था जिस गति से मैं जा रहा था, इससे पहले कि मैं बन गया था एक करोड़पति लीएस में कि मैंने जो सोचा.मैंने मेरी प्रबुद्ध, अहंकारी अवस्था में एक विशिष्ट गलती की है जो कि सबसे शौकिया व्यापारियों ने बना दिया.मैंने अपने सभी धनों को एक व्यापार पर तेजी से निवेश करना शुरू कर दिया, जो कि तेजी से संपन्न होने की कोशिश कर रहा था। यह लगभग दो साल तक काम करता था और तो मेरी आदतें मेरे साथ पकड़ी गईं मैं दुर्घटनाग्रस्त हो गया और जला दिया और उस पर सब कुछ शुरू करना था, जब आप उन लोगों की बात नहीं सुनते हैं जो आपके सामने सफल हुए हैं। यहाँ कुछ सलाह है जो मैं पास जाना चाहता हूं। यदि आपके पास विकल्प ट्रेडिंग गुरु और वह व्यापार में सफल रहे हैं, तो उन्हें सुनो, वे एक कारण के लिए सफल रहे हैं। मैं एक बहुमूल्य सबक सीखा स्टॉक विकल्पों के बारे में बहुत सारे प्रमुख ज्ञान होने के लिए इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप एक महान व्यापारी होंगे। मदद करने के लिए कि मैं सटीक विपरीत तरीके से व्यापार कर रहा था कि मेरे विकल्पों के मैनेजर ने मुझे सिखाया था। टूटे और अपमानित, मैं व्यापार से कुछ साल का समय ले गया और अंततः मूल बातें वापस चला गया और फिर से शुरू किया, इस बार इस विचार को छोड़ देना अमीर जल्दी पाने में रवैया ने सभी अंतर किए, मैंने तब से सफलता जारी रखी है और अब मैं अपना समय अपने छात्रों को एक सिद्ध खाका तैयार करने के साथ ही उन्हें पढ़ाने के लिए बिताता हूं जो उन्हें करना नहीं है। आप विकल्प ट्रेडिंग में सफल हो सकते हैं। यह मेरा विश्वास है कि 99 लोग इसे पढ़ने के लिए विकल्प ट्रेडिंग में सफल हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप सफलता के लिए यह एक लंबी मुश्किल सड़क होगी और अपने लक्ष्यों तक पहुंचने से पहले सबसे ज्यादा हार जाएंगे। मुझे मेरे जीवन में सफलता की अपेक्षा अधिक विफलता थी, लेकिन मैं लगातार रहा हूं मुझे अच्छी तरह से सेवा दी। लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने खुद के फैसले करें और निर्णय लें कि आप किस ट्रेडिंग निवेश शैली से आराम कर रहे हैं, जो मेरे लिए काम करता है, आपके लिए काम नहीं करेगा। मैं चाहता हूं कि आप एक स्मार्ट निवेशक बनें और एक स्मार्ट निवेशक एक सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली जो अपने स्वयं के अनूठे चरित्र लक्षणों के साथ काम करती है, तब वे वाहन के स्टॉक, विकल्प, म्यूचुअल फंड आदि आदि पा सकते हैं और धन बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। स्टॉक विकल्पों के बारे में जो भी आप यहां सीखते हैं, उसे अपने स्वयं के व्यक्तित्व के साथ इसमें शामिल करें, लेकिन डॉन टी करो ठीक है कि मैं क्या कर रहा हूं, सशक्तीकरण यहाँ जानकारी का उपयोग मार्गदर्शन के रूप में करें, फिर अपने खुद के व्यापारिक निर्णयों को करें। अपने विकल्पों के व्यापारी सलाहकार के रूप में, मैं आपको जानने और आपकी सही दिशा में आगे बढ़ने में मदद कर सकता हूं मुझे पता है कि क्या काम करता है और क्या काम नहीं करता आपको उन सभी से बचने के द्वारा मेरी सभी गलतियों से लाभ मिलता है.मैं आपको सफलता की दिशा में मार्गदर्शन करने की आशा करता हूं। भगवान आशीर्वाद, ट्रैविस विल्करसन ट्रेडर ट्रैविस। पीपीएस यदि आप जानना चाहते हैं कि मैं अपने आप के लिए जानकारी का उपयोग करने के बजाय सिखा क्यों करता हूं तो देखें एक विकल्प ट्रेडिंग गुरु पृष्ठ के बारे में बयान। व्यापारी ट्रैविस लिंक के बारे में। सभी स्टॉक विकल्प व्यापार और इस वेबसाइट पर तकनीकी विश्लेषण जानकारी शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है, हालांकि यह सही माना जाता है, इसे वास्तविक निवेश करने में उपयोग के लिए पूरी तरह विश्वसनीय नहीं माना जाना चाहिए फैसले कॉपीराइट 200 9 - ऑप्शंस ट्रेडिंग ग्रुप, इंक। ऑलरेस्ट आरक्षित विकल्प सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं, क्योंकि ऑप्शंस ट्रेडिंग के निहित विशेष जोखिम निवेशकों को पेटेंटिया lly तेजी से और पर्याप्त नुकसान विकल्प में निवेश करने से पहले मानक और विकल्प के जोखिम और लक्षण पढ़ें। 613 ब्राइडन एवेन्यू सुइट सी 157, लुइस्टन आईडी 83501. व्यापारी ट्रेविस कौन हैं। ट्रेविस विलकसन उर्फ ​​व्यापारी ट्रैविस मुख्य स्टॉक विकल्प व्यापारी और विकल्प के संस्थापक हैं लाभ फॉर्मूला सफलता अकादमी ट्रैविस ग्रामीण वर्जीनिया के एक छोटे से शहर में गरीब हो गए, एक बच्चा के रूप में उन्होंने गरीबी से मुक्त होने का वचन दिया और बहुत भाग्यशाली रहा कि कई वर्षों से कई अरबपतियों ने उन्हें सलाह दी कि ये करोड़पति सलाहकारों ने उन्हें रहस्य बताया कि वे कैसे अपनी किस्मत का निर्माण किया और उनमें से कई चीजों में से एक सीखा है स्टॉक और विकल्प ट्रेडिंग ट्रेविस के बाद से 2002 के शुरूआती दिनों से स्टॉक और विकल्पों में निवेश किया गया और 2009 में पूर्णकालिक विकल्प व्यापारी बन गए तब से, वह अपने स्वयं के संरक्षक बन गए हैं वह सबक सीखने के लिए कठिन तरीके से अपने छात्रों को आय के एकमात्र स्रोत के बजाय आय के कई धाराएं बनाने में मदद करता है। ट्रेविस पृथ्वी पर सिर्फ एक नीचे, नियमित रूप से लड़का है ट्रविज़ के हाथों को हाथ नहीं देकर लोगों की मदद करने में विश्वास रखता है, निवेश रणनीतियों को सरल होना चाहिए, जटिल नहीं होना चाहिए, इस प्रकार आप अपने परिवार के साथ और अधिक समय बिताने की अनुमति दें। वायदा व्यापार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ा संभावित जोखिम आपको जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए और भविष्य में वायदा और विकल्प बाजार में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए। खोना यह न तो कोई आग्रह है और न ही फ्यूचर्स या विकल्पों को बेचने की पेशकश है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का जरूरी संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4 41 हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमाएं हैं, जो वास्तविक प्रदर्शन से जुड़ी हुई हैं सीई रिकॉर्ड, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, के बाद से ट्रेडों को लागू नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों में से, जैसे कि लिक्विडिटी सिम्युटेड ट्रेडेड प्रोग्राम की कमी आम तौर पर यह भी तथ्य है कि वे हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किए गए हैं, इस विषय के अधीन हैं, कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाया गया है या उनको दिखाने के लिए समान लाभ या हानि होनी चाहिए। सभी ट्रेड, पैटर्न, चार्ट, सिस्टम आदि इस विज्ञापन और उत्पाद सामग्री में केवल स्पष्ट उद्देश्यों के लिए होते हैं और विशेष सलाहकार सिफारिशों के रूप में नहीं समझाए जाते हैं प्रस्तुत किए गए सभी विचार और सामग्री पूरी तरह से लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि प्रकाशक या न ही कोई प्रणाली या पद्धति का विकास किया गया है जो मुनाफे की गारंटी दे सकते हैं या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित कर सकते हैं कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि मार्केटक्लब पद्धति या सिस्टम का उपयोग करके जीन दर लाभ या हानि से स्वतंत्रता सुनिश्चित करने के लिए यहां प्रयोग किए जाने वाले प्रशस्तियां और उदाहरण असाधारण परिणाम हैं, जो औसत सदस्य पर लागू नहीं होते हैं, और इसका प्रतिनिधित्व या गारंटी देने का इरादा नहीं है कि कोई भी एक ही या समान परिणाम प्राप्त कर सकता है प्रत्येक व्यक्ति की सफलता उसके आधार पर निर्भर करती है या उसकी पृष्ठभूमि, समर्पण, इच्छा और प्रेरणा।

No comments:

Post a Comment