Thursday 8 February 2018

ट्रेडिंग - रणनीतियों पुस्तक


ट्रेडिंग रणनीतियों। संयुक्त राज्य अमेरिका की अधिकतम राशि उधार ले सकते हैं ऋण की छत दूसरी लिबर्टी बॉण्ड अधिनियम के तहत बनाई गई थी। ब्याज दर जिस पर एक डिपॉजिटरी संस्था फेडरल रिजर्व में एक और डिपॉजिटरी संस्था में रखी गई धनराशि देती है .1 एक सांख्यिकीय उपाय किसी दिए गए सुरक्षा या बाजार सूचकांक के लिए रिटर्न के फैलाव को या तो मापा जा सकता है। 1 9 33 में अमेरिकी कांग्रेस ने बैंकिंग अधिनियम के रूप में पारित किया, जो वाणिज्यिक बैंकों को निवेश में शामिल होने से मना कर दिया था। नॉनफ़ॉर्म पेरोल खेतों के बाहर किसी भी नौकरी को संदर्भित करता है, निजी घरों और गैर-लाभकारी क्षेत्र अमेरिकी श्रम ब्यूरो। भारतीय रुपया के लिए मुद्रा का संक्षिप्त नाम या मुद्रा प्रतीक, भारत की मुद्रा रुपये 1 की बना है। मेरी 6 सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग पुस्तकें। मैंने सोचा कि मैं अपने 6 पसंदीदा व्यापारिक पुस्तकों में मेरे पास लगभग 75 व्यापारिक पुस्तकें हैं, शायद यह 6 और 5 नहीं के लिए थोड़ा अजीब है लेकिन मुझे उन 6 पुस्तकों को मिला, जिनका उल्लेख किया जाना चाहिए, 5 नहीं ध्यान में रखिए मुझे नहीं लगभग 5 वर्षों के लिए एक ट्रेडिंग बुक खरीदा है क्योंकि मुझे कोई ख़ास ख़रीदना नहीं है। एक सट्टेबाज विक्टर नीदरहॉफ़फर की शिक्षा एक बहुत मुश्किल पढ़ी है, लेकिन बहुत ही शैक्षिक वह अन्य क्षेत्रों से बहुत सारे रूपकों का उपयोग करता है और इसे व्यापार करने के लिए संबंधित करता है बहुत अच्छा बॉक्स के बाहर सोचने के लिए सीखने के लिए, यदि आपके पास कुछ वर्षों का एक्सपेरियंस ट्रेडिंग है तो निडरहाफफर की व्यावहारिक सट्टा भी एक बहुत अच्छी किताब है। कछुए कर्टिस आस्था का रास्ता एक अपेक्षाकृत छोटी पुस्तक है, लेकिन यह एक बहुत आसान तरीके से वर्णन करता है व्यापार के बारे में मुख्य घटकों को जटिल होना जरूरी नहीं है। मैं एक जीवित गैरी बी स्मिथ के लिए व्यापार कैसे करता हूं यह किताब अब 1 99 8 से पुरानी है, लेकिन मैं अभी भी इस किताब को खोजता हूं, मैं इसे फिर से पढ़ रहा हूं। कारण वह सरल है, एक नौसिखिया से जब तक वह एक तर्कसंगत व्यापारी बन जाता है, स्मिथ ने व्यापार के बारे में सपना देखकर लगभग 20 साल बिताए और इसे बाहर करने की कोशिश करने में असफल रहे, उन्होंने अपने 33 साल के व्यापार को बताते हुए, उनमें से अधिकतर लाभहीन मुझे विश्वास है कि स्मिथ एक ठेठ व्यापारिक कैरियर और बहुत कुछ सीख लिया जा सकता है उनके तरीकों को सिफ़ारिश करना पड़ता है लेकिन यह एक व्यापारी के रूप में उसका विकास है जो कि दिलचस्प है स्मिथ केंटकी और खुदरा व्यापारी से औसत जो। जैक श्वायर द्वारा मार्केट विजार्ड्स मेरी राय में बहुत सी सीखा नहीं जा सकता, लेकिन बजाय बहुत प्रेरणा। यादृच्छिकता से मूर्खता Nassim Taleb यह आदमी नीदरहॉफ़फर के साथ कड़वी प्रतिद्वंद्विता में है फिर भी, यह किताब बहुत अच्छी है क्यों कि मैं आपको गारंटी दे सकता हूँ कि आप उतने ही अच्छे नहीं हैं जितना आपको लगता है कि आप यह पुस्तक इस तत्व के तत्वों से संबंधित हैं यादृच्छिकता, चक्रीय यादृच्छिकता और भाग्य जाहिर है, तलेब खुद को अत्यधिक सोचता है और पूरी किताब ऊपरी कठोर होंठ की भावना देती है, लेकिन यह अभी भी अच्छी पढ़ी है यह बहुत ही निदरहॉफर के दृष्टिकोण का विरोध करता है, लेकिन यह पुस्तक का बिल्कुल मूल्य है। पिट बुल मार्टी श्वार्टज आप इस पुस्तक से कोई रणनीति नहीं लेते हैं, लेकिन प्रेरणा से अधिक यह एक बहुत अच्छा और अजीब पढ़ा गया है। एक क्लासिक जो इसे सूची में नहीं बनाया है यह स्टॉक ऑपरेटर की यादें यह एक अच्छी किताब है, लेकिन मैं अधिक से अधिक उन लोगों के ऊपर 8। मेरी 6 सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग पुस्तकों के लिए प्रतिक्रिया। पोस्ट के लिए धन्यवाद विजयकॉर्म्स सामान के अलावा, मैं व्यापार के बारे में कभी नहीं पढ़ा I इनपुट के लिए अन्य विषयों के लिए सबसे अच्छा पाता है वास्तव में मेरे शेल्फ में एक लंबे समय के लिए वास्तव में गड्ढे बैल था , लेकिन इसे पढ़ना कभी नहीं मैंने अपनी सिफारिश के बाद अब शुरू कर दिया है, और मुझे वाकई यह आश्चर्यजनक रूप से प्रेरक लगता है और उनकी रणनीति शायद काफी उन्नत और अभिनव थी, उस समय वे उन्हें अकेला व्यवसाय के रूप में इस्तेमाल करते थे, किसी और के संघर्षों और सफलताओं के बारे में सीखना मुझे इसमें बहुत अधिक इंतजार करना पड़ता है.और वैसे भी, कुछ लोग प्रेरणा के लिए आप पर भरोसा करते हैं और अधिक बार पोस्ट करते हैं। धन्यवाद मैं अपडेट करने की कोशिश करूंगा, लेकिन अभी मेरे पास व्यापार की बहुत सारी चीज़ें हैं जो मेरे समय. यह इसके लिए क्या फायदेमंद हो, अगर आपको दूसरों से प्रेरणा की जरूरत हो, तो शायद आपको व्यापार से दूर रहना चाहिए। मुझे आश्चर्य है कि आप कीमतों का इस्तेमाल करते हुए व्यापार के बदले ब्रुक का उल्लेख नहीं करते हैं। एक शेयर ऑपरेटर के स्मरण के बारे में LEF क्षेत्र में मार्क डगलस द्वारा व्यापार के लिए पसंदीदा अल ब्रूक्स पढ़ना मुश्किल है, मैंने पाया कि वाल्टर पेटर्स नग्न व्यापार को समझना आसान है। हाय, हाँ, वे अच्छे हैं, लेकिन मेरे पसंदीदा 6 सर्वश्रेष्ठ में नहीं हैं। कोई नहीं। वास्तव में आपको सिखाता है कि कुछ प्रकार की मात्रात्मक परिणाम के साथ क्या काम करता है। शीर्ष 5 लोकप्रिय ट्रेडिंग रणनीतियों। यह आलेख आपको कुछ सबसे सामान्य व्यापारिक रणनीतियों को दिखाएगा और यह भी कि आप अपने प्रत्येक व्यक्तिगत व्यापार शैली। शीर्ष पांच रणनीतियों, जिन्हें हम कवर करेंगे, इस प्रकार हैं। बाज़ार में व्यापार करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सबसे सामान्य तकनीक में से एक हैं वे एक महत्वपूर्ण मूल्य स्तर की पहचान करते हैं और उसके बाद कीमतें टूटने के रूप में खरीदने या बेचने से पहले निर्धारित स्तर उम्मीद है कि अगर कीमत में स्तर तोड़ने के लिए पर्याप्त शक्ति है तो वह उस दिशा में आगे बढ़ना जारी रखेगी। ब्रेकआऊट की अवधारणा अपेक्षाकृत सरल है और इसे सुपूं की एक सामान्य समझ की आवश्यकता है आरटी और प्रतिरोध। जब बाजार एक तरफ फैल रहा है और एक दिशा में मजबूती से आगे बढ़ रहा है तो ब्रेकआऊट ट्रेडिंग सुनिश्चित करता है कि आप कभी भी इस कदम को याद नहीं करते हैं। सामान्य तौर पर ब्रेकआउट का उपयोग किया जाता है जब बाजार पहले से ही हाल के अतीत की चरम उच्च चढ़ावों के निकट या आस पास है कीमत प्रवृत्ति से आगे बढ़ती रहेगी और वास्तव में अति उच्च तोड़ सकती है और इसे ध्यान में रखते हुए, प्रभावी रूप से व्यापार को ले जाने के लिए, हमें बस उच्च या बस नीचे के नीचे एक ऑर्डर देने की ज़रूरत है ताकि व्यापार स्वचालित रूप से प्रवेश हो जाए मूल्य चालन इन्हें सीमा के आदेश कहा जाता है। यह व्यापार ख़राब होने से बचने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जब बाजार में ट्रेंडिंग नहीं हो रही है क्योंकि इससे झूठे ट्रेडों के परिणामस्वरूप नुकसान हो सकता है इन घाटे का कारण यह है कि बाजार में जारी रखने के लिए गति नहीं है चरम ऊंचा और चढ़ाव से आगे की तरफ जब कीमत इन क्षेत्रों में आती है, तो आमतौर पर फिर पिछली सीमा में वापस गिर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप किसी भी व्यापारियों के लिए नुकसान हो सकता है चाल की दिशा। पुनर्संरचना के लिए थोड़ा अलग कौशल सेट की आवश्यकता होती है और उस व्यापारी के चारों ओर घूमती है जिससे मूल्य के लिए एक स्पष्ट दिशा की पहचान होती है और यह आश्वस्त हो जाता है कि मूल्य आगे बढ़ने में जारी रहेगा यह रणनीति इस तथ्य पर आधारित है कि प्रत्येक चाल के बाद उम्मीद की दिशा, कीमत अस्थायी रूप से रिवर्स होगी क्योंकि व्यापारियों ने अपने मुनाफे और नौसिख़ प्रतिभागियों को विपरीत दिशा में व्यापार करने का प्रयास किया है ये पुल पीठ या रिट्रेसमेंट वास्तव में व्यावसायिक व्यापारियों को एक बेहतर मूल्य प्रदान करते हैं जिस पर मूल दिशा में केवल निरंतरता चाल का समर्थन करते हैं। ब्रेक आउट के साथ-साथ ट्रेडिंग रिट्रेजमेंट्स का समर्थन और प्रतिरोध भी इस्तेमाल होता है, फंडामेंटल एनालिसिस भी इस प्रकार के व्यापार के लिए महत्वपूर्ण है। जब शुरुआती कदम उठाए जाते हैं, व्यापारियों को विभिन्न मूल्य स्तरों से अवगत रहेगा जो पहले से ही उल्लंघन कर चुके हैं मूल चाल में वे मूल्य चार्ट पर सहायता और प्रतिरोध और क्षेत्रों के प्रमुख स्तरों पर विशेष ध्यान देते हैं जैसे 00 स्तरः ये स्तर हैं जो बाद में इसे खरीदने या बेचने के लिए देखेंगे। रिटोरेशमेंट केवल उन समय के दौरान व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाता है जब अल्पावधि भावना आर्थिक घटनाओं और समाचारों द्वारा बदल दी जाती है यह समाचार बाजार में अस्थायी आघात पैदा कर सकता है जिसके परिणामस्वरूप मूल चाल की दिशा में इन अनुशंसाओं में। इस कदम के लिए प्रारंभिक कारण अभी भी हो सकते हैं लेकिन अल्पावधि की घटना निवेशकों को परेशान करने और उनके मुनाफे का कारण बन सकती है, जिसके बदले में रिट्रेसमेंट का कारण बनता है क्योंकि प्रारंभिक स्थितियां तो अन्य पेशेवर निवेशकों को बेहतर कीमत पर वापस जाने के लिए एक अवसर प्रदान करता है, जो वे अक्सर करते हैं। रिटएसमेंट ट्रेडिंग आमतौर पर अप्रभावी होती है, जब पहली जगह पर जाने के लिए कोई स्पष्ट मौलिक कारण नहीं होते हैं इसलिए यदि आप बड़े कदम देखते हैं लेकिन इस कदम के लिए स्पष्ट मौलिक कारण की पहचान नहीं हो पाती है कि दिशा शीघ्रता से बदल सकती है और जो रिट्रेसमेंट लगता है वह वास्तव में एक नया हो सकता है विपरीत दिशा में आगे बढ़ें यह मूल चाल के साथ लाइन में व्यापार करने की कोशिश कर रहे किसी के लिए नुकसान में होगा।

No comments:

Post a Comment