Saturday 17 February 2018

Hvmm - विदेशी मुद्रा


मैंने 4 महीने पहले उच्च उम्मीदों के साथ एचवीएमएम सिस्टम खरीदा था, लेकिन मुझे क्या मिला, यह मूल रूप से मानक संकेतक सीसीआई, एएमए, एटीआर का एक सेट है, जिसे सिर्फ उसका नाम दिया गया है जो उन्होंने किया है, सभी संकेतक को एक साथ जोड़ दिया गया है, जो तब प्रविष्टियां, लक्ष्य, रोकता इत्यादि की गणना करता है और प्रदर्शित करता है। सबसे पहले, मैं कहूंगा कि सिस्टम पैसे कमा सकता है हालांकि, इसमें कई सेटिंग्स होती हैं जिन्हें प्रत्येक बाजार और समय सीमा के लिए अनुकूलित किया जाना चाहिए। ईए को अनुकूलित करने की आवश्यकता है, मुझे पता चला कि मुझे लगातार सेटिंग्स ढूंढने के लिए बहुत समय बिताने की ज़रूरत है। मुझे उम्मीद थी कि एचवीएमएम नेटपिक्स उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन बाजार सेटिंग्स आदि की अद्यतन जानकारी प्रदान करेगा, लेकिन वे वास्तव में नहीं करते हैं। मैं नेटपीक्स के लोगों के आँकड़ों के लिए बार-बार पूछता हूं जो सभी कहते हैं कि वे सिस्टम लाइव व्हाववेर का व्यापार करते हैं, कोई भी कुछ भी साझा करने के लिए तैयार नहीं था। इसके बजाय उन्होंने मुझे ऑस्ट्रेलिया में एक ग्लोबल ट्रेडर्स को भेजा, जिन्होंने उन्होंने कहा, एक और 5 के लिए, वास्तव में सिस्टम को व्यापार करने में मेरी सहायता कर सकता है। मैं सिस्टम को लाइव बना रहा हूं, और अब मुनाफा कमा रहा हूं, हालांकि कीमत के लिए हालांकि मैं पूरी तरह से एचवेएम के नीचे चल रहा हूं, मुझे आंकड़ों के अनुसार एचवीएमएम से अधिक सहायता की उम्मीद होती है और सिफारिश की गई समयसीमा समय सीमा सेटिंग्स - इसलिए 2 सितारों की मेरी रेटिंग। तो, यदि आप खरीदते हैं, तो बहुत सी काम करने की उम्मीद रखते हैं, और डिफ़ॉल्ट सेटिंग को लाभप्रद रूप से व्यापार करने की उम्मीद नहीं करते हैं। हालांकि, वे समीक्षाओं की पेशकश करते हैं, हालांकि वे हमेशा ही मस्तिष्क में होते हैं, और सेटिंग्स के रूप में अच्छी तरह से बदलने के लिए, संभवतः सभ्य परिणामों को सुनिश्चित करने के लिए। अगर आप अधिक जानकारी चाहते हैं तो मुझे एंटोन्याजहेंटार्नर पर स्काइप करने के लिए स्वतंत्र रहें। इस सॉफ़्टवेयर को खरीदने से पहले कृपया ध्यान रखें कि एक कठोर रिटर्न पॉलिसी है जो आपके पास 30 दिनों की खरीद उत्पाद वापस करने के लिए और आपको 25 सिम ट्रेडों के साथ-साथ एक वैध व्यापार योजना भी प्रस्तुत करनी चाहिए। अनुरोध उचित हैं लेकिन वास्तविकता तब भी होती है जब मैं इन वस्तुओं को अपने सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके काफी नुकसान पहुंचा देता हूं, तब भी वे जारी करने में संकोच करते हैं वापसी के बाद मैंने अपने वीडियो ट्यूटोरियल देखकर कम से कम 10 घंटे का निवेश किया है और नए एचवीएमएम 2010 को डाउनलोड किया है जो अभी भी मेरी ईमानदार राय में पैदा होता है, खराब एंट्री सिग्नल मैं अब तक 1 घंटे के अमरीकी अमरीकी डालर का उपयोग करके अपने संकेतों के सीधे व्यापार करने के लिए गया था। पिछले नवंबर से 9 40 पीएपीएस की नेट प्रॉफिट के लिए 40 पिप्स पर एक लीप प्रॉफिट 1 और 80 पिप्स में एक टेक प्रॉफिट 2 और 50 पिप्स का स्टॉप लॉस 921 पीएपी नुकसान की तुलना में अपने सिस्टम का उपयोग करते हुए मैं अब भी कोशिश कर रहा हूं धनवापसी संसाधित हो जाएगी और प्रगति पर अपडेट हो जाएगी क्योंकि ये अब तक ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, इसलिए मेरे पास सभी व्यापार संकेतों के स्क्रीन शॉट्स हैं, जो आवश्यक हैं, बताए गए परिणाम दिखाने के लिए लिया गया था। विजेट कोड प्राप्त करें। Forex समीक्षा और रेटिंग। प्रदर्शन टेस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय। विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और समुदाय मंच। विदेशी मुद्रा और उपकरण। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क सभी अधिकार सुरक्षित हैं अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून। एचवीएमएम प्रणाली ब्रांड नई फास्ट-पेस ट्रेडिंग सिस्टम दिखाता है। आप बस मिनटों में जीत में रील कैसे करें नहीं प्रति दिन घंटे। ब्रांड नई, गर्म प्रत्याशित उच्च वेग बाजार मास्टर 2010 आप उद्योग-अग्रणी निवेश उपकरण, प्रशिक्षण, और विशेष संसाधनों के लिए एक मंच के पास पास देता है तो आप पहले अनुभव के बिना बाजार में व्यापार करने के लिए कैसे सीख सकते हैं, एक 50,000 खाता , या 8 घंटे का एक दिन का समय निवेश। 15 साल से अधिक का व्यापार 15 साल से अधिक का विकास करना और 13 साल से अधिक व्यापारियों के हजारों शिक्षण में दुनिया भर में। मेरा नाम मार्क सोबर्मन है, नेटपीक्स ट्रेडिंग के अध्यक्ष उर्फ ​​अति वेग मार्केट मास्टर साल पहले, I वास्तव में, मेरे लिए यह एक पूर्ण रहस्य था कि लोग इस तरह के सक्रिय रूप से निवेश करने के लिए एक हत्या कैसे कर सकते हैं। मेरे पहले व्यापार पर, दुनिया में सबसे बुरी बात यह हो सकती थी मेरे साथ हुआ - मेरा व्यापार लक्ष्य के लिए गया और मैंने उन दिनों में बहुत अच्छी तरह से नकदी की, बहुत दिनों में ऐसा किया। यह इतनी भयावह बात क्यों थी.क्योंकि मैं बहुत ज्यादा रास्ता ले रहा था और बुरा तकनीक का लाभ उठाने की प्रक्रिया में, यह मुझे एक अभ्यस्त नीचे भेजा बुरी आदतों, लापरवाह धन प्रबंधन के तिवारी साल का मार्ग, कोई जोखिम प्रबंधन नहीं है, मेरा कोई नियम नहीं है - केवल अनुभवहीन आंत भावनाओं को जो मेरी भावनाओं के द्वारा निर्देशित किया गया था यदि आप कभी भी अपनी मेहनत से अर्जित धन के साथ कारोबार करते हैं, तो मुझे पता है कि मैं क्या ई-मिनी नस्सैक - एक कुल 105 प्रति अनुबंध के लिए कृपया अस्वीकरण देखें। लेकिन आखिरकार, मैंने एक व्यापारिक प्रणाली पर ठोकर खाई जो मुझे एक बेहतर व्यापारी बनने में मदद करने का वादा किया, उन्होंने मुझे हुक, रेखा और मीठा खरीदा - I सीखा - और मैंने वास्तव में सफलता देखी। और भी अधिक आकस्मिक, मुझे पता चला कि मैं वास्तव में उनके नियमों को विसर्जित कर सकता हूं और एक संकर प्रणाली बना सकता हूं जो मुझे मूल प्रणाली से भी अधिक पैसा बना सकता है जो सही बॉक्स से बाहर निकलता है और जहां मैं मेरा पहला संकेत मिला है कि मैं वास्तव में एक प्रणाली डेवलपर बन सकता था। तब से, मैंने दुनिया भर में हजारों व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल किए गए दर्जन से अधिक व्यापक व्यापारिक प्रणालियां बनाई हैं। मेरी कंपनी, नेटपीक्स एलएलसी, 1 99 6 के बाद से है - व्यावहारिक इंटरनेट के सुबह के बाद से मुझे फैक्स मशीन के माध्यम से अपना पहला फॉरेक्स सिग्नल सर्विस चलाने की अच्छी यादें हैं, मैं वास्तव में मेरी उम्र दिखा रहा हूं। उस समय में, मैंने पेशेवर व्यापारियों की एक प्रतिभाशाली टीम भी इकट्ठी की है जो न केवल अभूतपूर्व हैं निवेशक, लेकिन अविश्वसनीय शिक्षक भी हैं - हर एक नया व्यापारी जो नेटपीक्स ट्रेडिंग फ़ैमिली पर आता है मेरी मदद करना और समर्थन करना। मेरे व्यापारिक प्रणालियां प्रकाशनों जैसे फ़्यूचर्स पत्रिका और स्टॉक्स कॉमोडिटीज और मेरे कर्मचारियों के सदस्यों ने महत्वपूर्ण घटनाओं इंटरनेशनल ट्रेडर्स एक्सपो। तो इसका क्या मतलब है इसका मतलब है। इसका मतलब है कि आपने एक असली शैक्षिक कंपनी पाया है जो निवेश के क्षेत्र में अत्याधुनिक, आउट-द-बॉक्स प्रशिक्षण के लिए जाना जाता है और हमें इसे वापस करने की सफलता की कहानियां मिली हैं अप। नेटपीक्स के लोगों ने इसे फिर से किया है। कभी-कभी उनकी प्रशंसा पर संतुष्ट होने से संतुष्ट नहीं होते, वे अपने ग्राहकों के लिए नए व्यापारिक उपकरण विकसित करना जारी रखते हैं यह नवीनतम व्यापार प्रणाली हमारे मौजूदा सिस्टम की सफलता पर हमें ट्रेडों से बाहर रखने का एक अच्छा काम कर रही है। बाजार में कटौती के दौरान जीतने वाली बढ़त को बनाए रखते हुए कि हम सभी के लिए आदी हो जाते हैं, जो उन्हें ये करने की अनुमति देता है यह सच है कि वे सबसे पहले और सबसे ज्यादा व्यापारी हैं.उनके सिस्टम विकास विशेषज्ञता और ग्राहकों से दैनिक प्रतिक्रिया के साथ, वे हमें किसी भी व्यापारी की शैली के अनुरूप नया व्यापार उपकरण उच्च वेग बाजार मास्टर हमारे दिन के कारोबार शस्त्रागार, झूले, और स्थिति के व्यापारिक उपकरणों के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त है। महान काम करने वाले लोग। बॉब मालिनोव्स्की अर्लिंग्टन, वीए कृपया अस्वीकरण देखें। कई सफलता की कहानियां जो मुझे वास्तव में एक भूमिका निभाने में गर्व है, हम आज नहीं होंगे, जब तक कि हम व्यापार प्रणाली पर अच्छा नहीं बनाते हैं। बेशक, मैंने अपने निष्पक्ष शेयर को प्रशिक्षित किया है आखिरकार स्वयं को समर्थन देने के लिए पर्याप्त रूप से चला गया लेकिन आपको आश्चर्य हो सकता है कि एक बार वे मेरे सिस्टम को नीचे ले जाते हैं और उनकी प्रतिष्ठा क्रम में करते हैं, वे शाब्दिक रूप से केवल एक दिन में सिर्फ एक ही दिन में व्यापार करते हैं और इस तरह की आजादी - जो कुछ भी वे चाहते हैं जब वे चाहते हैं कि बिल्कुल अनमोल है। बस सोचें कि आप क्या कर सकते हैं अगर आपको 8 घंटे की नौकरी करने की ज़रूरत नहीं है आप अपने बच्चों और परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए आप अपने छोटे खेल में एक नया शौक चुन सकते हैं या काम कर सकते हैं आखिरकार यात्रा कर सकता है जैसे आपने हमेशा कहा था कि आप या फिर अपने अगले व्यवसाय पर काम करेंगे। जब आप पूर्णकालिक दिन-नौकरी से बंधे नहीं होते तो संभावनाएं अनंत होती हैं कि एक सफल सिस्टम व्यापारी बनने की सुंदरता है.और उन लोगों के लिए - सयर्स एस यह सब संभव मेरे कोच इस सपने जी रहे हैं मैं उस सपने जी रहा हूं पिछले सप्ताह मैं पेरिस, फ्रांस और ब्रुग में था, बेल्जियम आने वाले परिवार की तस्वीरें लेकर पूरे दो हफ्ते की छुट्टी का आनंद ले रहा था क्या मुझे अपने पुराने दिनों की याद आ रही थी क्यूबिललैंड एक मौका नहीं.तुम्हें सभी की ज़रूरत है यह सही प्रशिक्षण, उपकरण और रणनीति है, जहां हम आते हैं - विशेष रूप से, उच्च गति बाजार मास्टर हमारा मिशन व्यापारियों को आसानी से एक व्यापारिक कैरियर बनाने के लिए नींव रख रहा है जिससे आप चाहते हैं कि यह एक शौक या पूर्णकालिक टमटम 32 पिप्स के कुल लाभ के लिए फोरेक्स - जीबीपीयूएसडी। रैपिड-फायर ट्रेडर्स के लिए परिणाम-उन्मुख व्यापार प्रणाली का परिचय। मैं इस प्रीमियर के लिए तैयार हो चुके महीनों में खर्च किया है सॉफ्टवेयर बनाने, सिस्टम डिजाइन, लेखन नियमों और हमारे परीक्षकों के लिए इसे बाहर सेट करना फिर, यह प्रयोगशाला में वापस आ गया था क्योंकि मैंने इस प्रणाली के सभी घटकों को सम्मानित और परिष्कृत किया था जिसमें मेरे कोच से बीटा परीक्षक से प्राप्त प्रतिक्रिया शामिल थी मेरा खून, पसीना और आँसू उच्च गति तकनीक में गए थे और यह कुछ भी नहीं जो मैंने कभी देखा है की तरह काम करता है.अब, मुझे पता है कि केवल एक चीज जो आपको समझने जा रही है वह वास्तविक प्रमाण है यह जांचें। ट्रेजरी नोट्स - कुल 140 63 अनुबंध के लिए 10 साल कृपया अस्वीकरण देखें। उच्च वेग टी echnique. बहुत सारे लोग जानना चाहते हैं कि उच्च गति बाजार के मास्टर के पीछे क्या रहस्य है और मैं इसका उत्तर देता हूं, तकनीक में यह सब एचवीएमएम कार्बनिक नहीं है बल्कि इसके भागों का योग है, इस प्रणाली को synergistic है उच्च गति तकनीक का उपयोग करता है सिद्ध नियम संरचना के साथ मेरे टॉप-गोपनीय संकेतक आपको फ्लैश में जीतने और बाहर निकालने के लिए हमारे आदर्श वाक्य स्पष्ट और संक्षिप्त नियमों के साथ तैयार किए गए हैं जो आपको सटीक प्रविष्टियां और निकलते हैं - उच्च वेग बाजार मास्टर आपके लिए 90 काम करता है गंभीरता से, आपको बस नियमों को सीखना है, व्यवस्था के बारे में जानने की ज़रूरत है, सिस्टम आपके लिए इसे पहचानता है और आपके व्यापार को लक्षित करने के लिए इसे प्रबंधित करता है। इससे भी बेहतर, एचवीएमएम प्रणाली को अच्छी कीमत की जानकारी मिलती है और बदसूरत से अंतर बता सकता है, तड़का हुआ बाजार की स्थिति तड़का हुआ सत्रों के दौरान ट्रेडों को तोड़ने में ज्यादा नहीं, दिन में गहराई से समाप्त हो रहा है क्योंकि आप या आपके अन्य सिस्टम को यह पता नहीं लगा सकता कि कब से रहने के लिए उच्च वेग तकनीक आपको काट से बाहर रखती है और आप को एलओएस तुम्हारी पूंजी.और यदि आप सोच रहे हैं कि यह व्यवस्था ब्लैकबॉक्स है, बाकी का आश्वासन दिया है - यह नहीं है हम कुछ फ़ोकस-पोकस सिस्टम में विश्वास नहीं करते हैं जो आपको पर्दा के पीछे क्या नहीं देखते हैं, मैं सबसे पहले और सबसे पहले एक एजुकेटर हूं और मानते हैं कि हर व्यापारी को यह जानना चाहिए कि हर व्यापार के लिए कब और क्यों कहा जाए, तो मैंने इस प्रणाली को स्थापित किया है ताकि आपको लाभ के लिए ठीक से जानकारी जानने की ज़रूरत न पड़े, लेकिन मेरे जैसे तकनीकी ग्राफिक्स के लिए मुझे पसंद है प्रत्येक प्रशिक्षण ब्लैकबॉक्स Psh में एक पूर्ण प्रकटीकरण। इस त्वरित वीडियो को देखें, जिसमें ब्रायन शॉर्ट एचवीएमएम संकेतकों का वर्णन करता है। उच्च गति बाजार मास्टर आपको अपने पसंदीदा बाज़ारों को लाभान्वित करना शुरू करने की ज़रूरत है पीरियड यहाँ यह कैसे काम करता है। जब आप एक एचवीएमएम सिस्टम स्वामी, हम आपको तुरंत अपने संसाधन प्रशिक्षण पैकेज भेजने जा रहे हैं इस पैकेज के भीतर, सफल ट्रेडिंग के लिए आपका टिकट है चाहे आप विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक या विकल्प बाजार पसंद करते हैं यह दोनों दिन और स्विंग समय के फ्रेम को भी शामिल करता है। मेरे द्वारा व्यक्तिगत रूप से विकसित और परिष्कृत कस्टम संकेतकों का एक संपूर्ण सूट आप अपने पैकेज को खोलेंगे और पांच पूर्ण सीडी की वीडियो-आधारित प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे - शुरू से समाप्त करने के लिए - मेरे और मेरे कोच इस सीखने की प्रक्रिया के माध्यम से अपना हाथ पकड़ रहे हैं आप त्वरित संदर्भ के लिए मुद्रित प्रशिक्षण मैनुअल प्राप्त करने की अपेक्षा भी कर सकते हैं साथ ही एक समय सीमा के लिए बाजार के लिए एक विस्तृत गाइड और अंत में, आप उच्च वेग बाजार मास्टर स्वामी क्लब में एक पूरे YEAR की सदस्यता प्राप्त करेंगे। संपूर्ण सीखने की प्रक्रिया टूट गई है चरण-दर-चरण के टुकड़ों में आपके लिए यह एक दूसरे के सामने एक पैर है, न ऊँचा नहीं, निश्चित रूप से, आप अपने एचवीएमएम पैकेज में काफी अच्छी चीजें लेते हैं लेकिन यह समझने और पचाने में आसान होता है कि आप होंगे और कोई समय-फ्लैट नहीं चल रहा है। मैं 1 दिन से यूएमटी का सदस्य रहा हूं और मुझे हमेशा मुख्य रणनीति से दूर जाने में मुश्किल हो गई, क्योंकि यह 3 साल से अधिक के लिए कई बाजारों में इस तरह के सुसंगत विजेता रहा है। हालांकि मैं कर सकता हूं अब देखें कि बैकटेस्टिंग के बाद एचवीएमएम, यह बदलाव के लिए समय होने जा रहा है इस रणनीति की वास्तव में अच्छी विशेषता यह है कि जब आपको व्यापार नहीं करना चाहिए तब आपको किनारे पर रखने का एक बहुत अच्छा काम होता है.किसी भी प्रणाली को डिज़ाइन कर सकते हैं जो आपको पैसे देगा जब बाजार में ट्रेंडिंग हो रही है, लेकिन यह वाकई बहुत अच्छा है जब आप इसे वापस नहीं देते जब बाजार में तड़का हुआ होता है यह रणनीति सबसे अच्छी तरह दिख रही है जिसे मैंने आपको अस्थिर बाजार से बाहर रखने के लिए देखा है - निश्चित रूप से यह सही नहीं है, और दुनिया में कोई भी प्रणाली नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में अधिक उत्तेजित हो जाता हूं जब मैं एक तड़का हुआ सत्र देखता हूं और यह देखना चाहता हूं कि मैंने कितना पैसा नहीं खोला.मैं इस प्रणाली को विदेशी मुद्रा में व्यापार कर रहा हूं और मैं डैक्स और विदेशी मुद्रा वायदा फिर एचवीएमएम टीम के लिए अच्छे से काम किया - आप कभी भी लोगों को अपने पैरों के नीचे घास नहीं बढ़ने देते हैं और मैं कभी भी संतुष्ट नहीं होने और किसी बेहतर काम के लिए प्रयास करने की प्रशंसा करता हूं। केन कनिंघम यूएमटी कोच कृपया अस्वीकरण देखें। अभिलेखागार एचवीएमएम. आप मंगलवार को अपनी जगह सुरक्षित रखो। मुझे दो कमरे में किसी भी समय. मेरे पास मेरे सवाल उच्च वेल्सीटी मार्केट मास्टर डेवलपर्स के लिए तैयार हैं, आपको कुछ भी तैयार करना चाहिए. यह उन्हें मौके पर डालने का मौक़ा है और यह पता लगाने का मौका है कि यह सिस्टम किसी भी बाजार और समयसीमा प्लस आप नवीनतम परिणाम देखेंगे और उन्होंने 28-दिवसीय जीतने वाली लकीर को कैसे पूरा किया है। यहां तक ​​कि अगर इनमें से एक बार आपके लिए काम नहीं करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप पंजीकृत हैं मुझे विश्वास है कि वे उन लोगों के लिए एक रिकॉर्डिंग जारी करेंगे जो उपस्थित नहीं हो सकते। यह. मैं आपको वहाँ देखूंगा। खुश ट्रेडिंग, एलन। पीएस आपको अभी भी एचवीएमएम को बिना किसी कीमत के लिए पकड़ने का एक मौका है। यह लंबे समय से नहीं लेगा बस ब्लॉग पर सवालों के जवाब दें और फिर मंगलवार को वेबिनार में अपना नाम सुनो। आपके लिए पक्षधर रहेगा। उच्च वेग बाजार मास्टर मुख्यालय में लोग बाजार में अपनी व्यवस्था को प्रदर्शित करने जा रहे हैं सत्र सत्र 9 30 बजे ईएसटी 6 30:00 पीएसटी 2 30 अपराह्न GMT से शुरू होता है.तुम्हारा मौक़ा सुरक्षित करो.यह सुनिश्चित करें कि आप वहां पर - समय और अंत तक रहने के लिए आप सभी कार्रवाई देखना चाहते हैं तो फिर टी पर सिर वह एक पूरे एचवीएमएम प्रणाली जीतने के लिए अपने शॉट के लिए प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए डेमो के बाद ब्लॉग को आमंत्रित करता है। ब्लॉग प्रतियोगिता का ब्योरा ले लो.मैं आज आपको लाइव ट्रेडिंग रूम में देख लूंगा.अच्छा व्यापार, एलन। मैंने आपको एक पॉप क्विज़ पिछले हफ्ते ये लोग जो मैं अंतिम परीक्षण पर विचार कर रहा हूं। मैं देख रहा हूँ कि क्या वे दुर्घटना और जला देते हैं या चोंच की तरह खींचते हैं। अब तक आपके पास 12 सरल और सही व्यापारिक आदेशों को हासिल करने का मौका मिला है जो आपको इतनी सारी आम गलतियां करने से रोक सकती हैं उन वही लोग जिन्होंने वीडियो रिपोर्ट तैयार की है, वे अब अपने उच्च वेग बाजार मार्केट मास्टर एचवीएमएम ट्रेडिंग सिस्टम के साथ ही टेस्ट में आर्डर डाल रहे हैं। वे आपको एचवीएमएम के लाइव डेमो दे रहे हैं और उनका आवेदन कर रहे हैं ये गुरुवार, 24 जून को रणनीति के साथ आदेशों का पालन करें। साइन-अप करें और देखें कि लाइव और वास्तविक समय में क्या होता है। एचवीएमएम का इस्तेमाल दिन के कारोबार और स्विंग ट्रेडिंग के लिए और हर बाजार में सोने से लेकर स्टॉक तक, वायदा और विदेशी मुद्रा में किया जाता है I मैंने सुना है कि वे अद्भुत री देख रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि आप कुछ असली सबूत चाहते हैं और जाहिरा तौर पर वे चुनौती के लिए तैयार हैं। इस घटना को याद मत करो सत्र 9 30 बजे ईएसटी 6 30:00 पीएसटी 2 30 अपराह्न GMT से शुरू होता है। मैं बाजार में आशा के साथ कमरे में हूं लाइव डेमो से पहले, एचवीएमएम तकनीक की एक त्वरित नज़र डालें, ब्लॉग पर 8 मिनट के वीडियो देखें, वे 4 अलग-अलग बाजारों को कवर करते हैं और एचवीएमएम ट्रेडों का पुनर्कथन करते हैं कि आप वास्तव में इस काल्पनिक बकवास नहीं ले सकते थे। कैसे क्या आपने पॉप क्विज़ पर किया जो मैंने पहले सप्ताह में भेजा था.आप के जवाबों को आश्चर्यचकित किया था एक अनुभवी व्यापारी के रूप में, मुझे पता है कि कुछ जवाब मुझे आश्चर्यचकित करते हैं.अगर आप अभी तक वीडियो की समीक्षा कर रहे हैं, तो अब जाओ। इस वीडियो में जानकारी वास्तव में मेरे जैसे खाइयों में उतरने के बजाए व्यापारिक दिग्गजों के कंधे पर आपको कैटापुल करती है, लेकिन आपको आईने में एक कड़ी मेहनत लेनी पड़ती है और पता चलता है कि आप गलत क्या कर रहे हैं। मेरी सलाह है कि शॉर्ट-कट और इन व्यापारिक आदेशों को सीखकर आम मेसा से बचने के लिए कैस। क्या आप एक नौसिखिया व्यापारी हैं, जो कि कुछ रनों या उद्योग विशेषज्ञ को आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि अगले विजेता किनारे की तलाश में हैं, अपने आप को एक एहसान करें और इससे पहले कि वे अपने होश में आ जाएं और इसे नीचे ले जाएं। सबसे अच्छा हिस्सा , कोई शुल्क नहीं है मुझे बताएं कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं। बाकी को यह आश्वासन दिया कि यह सिर्फ एक और उत्पाद नहीं है वीडियो देखें और कुछ नोट्स ले लें यदि आप केवल कुछ कठिन परिस्थितियों में खरीद सकते हैं, और उड़ाए खाते.तुम सफल होने के लिए कितने बाजारों में व्यापार करें क्या आप मिठाई जगह जानती हैं.तुम्हें एक व्यापार में 100 विश्वास करने की ज़रूरत है। क्या आप सभी 12 आज्ञाओं को जानते हैं जो एक लाभदायक व्यापारी को परिभाषित करते हैं। भले ही आपने आग लगा दी हो जवाब वापस, इस वीडियो में छिपा हुआ ज्ञान के कुछ अनूठे सोने की डली हैं, इसे देखने के लिए आपको 30 मिनट से कम समय लगेगा और मुझे एक अनुभवी व्यापारी के रूप में भी विश्वास होगा, मैंने एक या दो बातों को सीख लिया है और कुछ अन्य महत्वपूर्ण तथ्यों की याद दिलाया गया था यह व्यापार करने के लिए आता है rket या टाइमफ्रेम आप व्यापार करते हैं, यह वीडियो आपको त्वरित अवधारणाएं देगा कि आप तुरंत आवेदन कर सकते हैं आनंद लें। मुद्रा व्यापार में एक साहसिक. ईमेल सदस्यता। इस ब्लॉग को सदस्यता लें।

No comments:

Post a Comment