Wednesday 7 February 2018

चलती - औसत - बिना - अतिप्रवाह


मुझे पता है कि यह बढ़ावा देने के साथ प्राप्त करने योग्य है। लेकिन मैं वास्तव में बढ़ावा देने का उपयोग करना चाहूंगा, जो मुझे पसंद है और मुझे कोई उचित या पठनीय उदाहरण नहीं मिल रहा है। मूल रूप से मैं फ़्लोटिंग बिंदु संख्याओं की एक धारा की चलती औसत पर चलना चाहता हूं डेटा नमूने के रूप में सबसे हाल ही में 1000 नंबरों का उपयोग करते हुए। इसे प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका क्या है। मैंने एक परिपत्र सरणी, घातीय चलती औसत और एक अधिक सरल चलती औसत का उपयोग करने के साथ प्रयोग किया और पाया कि परिपत्र सरणी के परिणाम मेरी आवश्यकताओं को सबसे अधिक उपयुक्त मानते हैं.कुछ 12 जून को 4 38. यदि आपकी ज़रूरतें सरल हैं, तो आप शायद एक घातीय चलती औसत का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। बस, आप एक संचायक चर बनाते हैं, और जैसा आपका कोड प्रत्येक नमूना पर दिखता है, कोड संचयकर्ता को अद्यतन करता है नया मान आप 0 और 1 के बीच के बीच एक निरंतर अल्फा चुनते हैं, और इसकी गणना करें। आपको अल्फा के मूल्य को खोजने की ज़रूरत है जहां दिए गए नमूनों का प्रभाव केवल 1000 नमूनों के लिए रहता है। एचएम, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि यह वास्तव में है आपके लिए उपयुक्त, अब टी टोपी मैंने इसे रख दिया है समस्या यह है कि 1000 एक घातीय चलती औसत के लिए एक सुंदर खिड़की है मुझे यकीन नहीं है कि एक अल्फा है जो पिछले 1000 अंकों के औसत पर फैलेगा, बिना अस्थायी बिंदु गणना में, लेकिन अगर आप एक छोटा औसत, 30 नंबर या इतने की तरह, यह करना बहुत आसान और तेज़ तरीका है। उत्तर 12 जून को 4 4 44. 1 अपने पोस्ट पर, घातीय चलती औसत अल्फा को वैरिएबल होने की अनुमति दे सकता है इसलिए ये इसकी अनुमति देता है समय आधार औसत की गणना करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है बाइट्स प्रति सेकेंड। अगर अंतिम संचयक अद्यतन के समय 1 सेकंड से अधिक है, तो आप अल्फा 1 0 दे सकते हैं, अन्यथा, आप अल्फ़ा को अंतिम अद्यतन 1000000 jxh जून 12 12 6 6.मैं अस्थायी बिंदु संख्याओं की धारा की चलती औसत को ट्रैक करने के लिए सबसे हाल की 1000 संख्याओं का एक डेटा नमूने के रूप में उपयोग करना चाहता हूं। नोट करें कि नीचे कुल जोड़ के रूप में जोड़े गए तत्वों के रूप में अद्यतन करता है, जिस पर गणना करने के लिए ट्रैवर्सल पर महंगा हो राशि - वें के लिए आवश्यक ई औसत - मांग पर, टी से अलग-अलग पैरामीटर बना दिया जाता है जैसे कि लंबे समय तक का उपयोग करते हुए 1000 लम्बाई, चर के लिए एक इंट्री, या कुल फ्लोट के लिए एक डबल। यह उस नमूने में थोड़ा सा दोषपूर्ण है पिछले INTMAX पर जाएं - यदि आप देखभाल करते हैं तो आप एक अहस्ताक्षरित लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं या अतिरिक्त बूल डेटा सदस्य का उपयोग रिकॉर्ड करने के लिए कर सकते हैं जब कंटेनर पहले भर दिया जाता है, जबकि सबसे अच्छा सरणी के आसपास साइक्सिंग नंबर्स के नाम से कुछ अयोग्यता का नाम बदल गया है। जून 12 12 5 5 । एक यह मानता है कि शून्य ऑपरेटर टी नमूना वास्तव में शून्य ऑपरेटर टी नमूना है, 8 जून, 14 14 जून 11 52. ओपलेस अहाह अच्छी तरह से अच्छी तरह से देखा गया है कि मैं इसके लिए शून्य ऑपरेटर टी नमूना होने का मतलब था लेकिन निश्चित रूप से आप जो भी नोटेशन पसंद करते हैं, धन्यवाद टोनी डी 8 जून 14 14 में 27.मैं अब तक प्राप्त गिनती और कुल डेटा प्राप्त करने के बिना चलती संचयी औसत की गणना करने का एक तरीका ढूँढ़ने की कोशिश कर रहा हूं। मैं दो एल्गोरिदम के साथ आया था लेकिन दोनों को गिनती को संग्रहित करने की आवश्यकता है। नए औसत पुराने गिनती पुराने डेटा अगले डेटा अगले देश t. new औसत पुरानी औसत अगले डेटा - पुरानी औसत अगली गणना। इन विधियों के साथ समस्या यह है कि गिनती बड़ा और बड़ी हो जाती है जिसके फलस्वरूप परिणामस्वरूप औसत में परिशुद्धता खो दी जाती है.पहली विधि पुरानी गणना और अगली गिनती का उपयोग करती है जो स्पष्ट रूप से 1 इसके अलावा यह मुझे सोचने लगा कि शायद गिन को निकालने का एक तरीका है, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे अभी तक यह पता नहीं चला है, मुझे थोड़ा और अधिक मिला है, जिसके परिणामस्वरूप दूसरी विधि बनती है, लेकिन अभी भी गिनती मौजूद है। क्या यह संभव है, या क्या मैं बस असंभव के लिए खोज रहा हूँ। 28 सितंबर को 8 46 में। 46.यह नमूना की खिड़की की आवश्यकता के बिना सी में चलती औसत को कार्यान्वित करना संभव है। मैंने पाया है कि मैं थोड़ा सा अनुकूलन कर सकता हूँ, एक विंडो आकार चुनकर विभाजित करने की बजाय बिट-स्थानांतरण की अनुमति देने के लिए दो की शक्ति, लेकिन बफर की आवश्यकता नहीं होगी अच्छा होगा क्या एक नया चल औसत परिणाम को केवल पुराने परिणाम और नए नमूने के एक समारोह के रूप में व्यक्त करने का एक तरीका है। , 4 नमूनों की एक खिड़की के पास होना। जोड़ें नए नमूना ईए चलती औसत को फिर से कार्यान्वित किया जा सकता है, लेकिन चलती औसत की एक सटीक गणना के लिए आपको योग में सबसे पुराना इनपुट नमूना याद रखना होगा जो कि आपके उदाहरण में एक लंबाई N चलती औसत के लिए आप गणना करते हैं। जहां yn आउटपुट है सिग्नल और एक्सएन इनपुट सिग्नल ईक 1 को पुनः रूप से लिखा जा सकता है। इसलिए आपको कॉनराड टर्नर द्वारा इंगित करने के लिए हमेशा नमूना एक्स एनएन को याद रखना होगा। इसके बजाय, आप इसके बजाय एक अनन्य रूप से लंबे घातीय विंडो का उपयोग कर सकते हैं, जो आप केवल पिछले आउटपुट और वर्तमान इनपुट से आउटपुट की गणना करने के लिए। लेकिन यह एक मानक उतार चढ़ाव चलती औसत नहीं है, लेकिन एक तेजी से भारित चलती औसत है, जहां अतीत में नमूने छोटे वजन प्राप्त करते हैं, लेकिन कम से कम सिद्धांत में आप कभी नहीं भूल जाते किसी भी चीज के अतीत में नमूनों के लिए वजन छोटा और छोटा हो। मैंने एक जीपीएस ट्रैकिंग कार्यक्रम के लिए अलग-अलग मद मेमोरी के बिना एक चलती औसत को लागू किया है। मैं 1 नमूना से शुरुआत करता हूं और 1 से विभाजित करके सी प्राप्त करता हूं। urrent औसत। फिर जोड़ना नमूना जोड़ें और 2 से वर्तमान औसत को विभाजित करें। यह तब तक जारी रहता है जब तक मैं औसत की लंबाई तक नहीं पहुँचता। बाद में हर समय, मैं नया नमूना जोड़ता हूं, औसतन औसत प्राप्त करता हूं कुल। मैं गणितज्ञ नहीं हूं, लेकिन ऐसा करने का एक अच्छा तरीका लग रहा था, मुझे लगा कि यह एक वास्तविक गणित के पेट को बदल देगा, लेकिन यह पता चला है कि यह करने का एक स्वीकृत तरीके है और यह अच्छी तरह से काम करता है बस याद है कि आपकी लंबाई जितनी अधिक धीमी होनी चाहिए, आप जो अनुसरण करना चाहते हैं वह उस समय का सबसे बड़ा मामला नहीं हो सकता है, लेकिन उपग्रहों के बाद, अगर आप धीमे हो जाते हैं, तो निशान वास्तविक स्थिति से दूर हो सकता है और यह आपके लिए बुरा होगा। बैठे और पीछे वाले बिन्दुओं के बीच अंतर, मैंने पर्याप्त मात्रा में चिकनाई प्राप्त करने के लिए 15 मिनट प्रति मिनट 6 बार चुना और चिकनी निशान के साथ वास्तविक स्थिति से बहुत दूर नहीं हो। उत्तर 16 16 में 23 03. कुल आरंभ 0, गिनती 0 हर बार एक नया मान देख रहा है। फिर एक इनपुट scanf, एक नया कुल जोड़, एक वेतन वृद्धि गिनती, एक औसत कुल गिनती विभाजित करती है। यह सभी इनपुटों पर चलती औसत होगी। औसत पर केवल अंतिम 4 आदानों की गणना करने के लिए, 4 इन्टरव्यूवियल्स की आवश्यकता होगी, संभवतः प्रत्येक इनपुट को एक पुराने इनपुटविरेबल, फिर 4 इनपुटवारेबल के योग के रूप में नए चलती औसत की गणना, 4 राइट बदलाव 2 से विभाजित किया जाना अच्छा होगा अगर सभी इनपुट औसत गणना करने के लिए सकारात्मक थे। 3 फरवरी को 4 4 बजे उत्तर दिया। यह वास्तव में कुल औसत की गणना करेगा और चलती औसत नहीं गिनती के रूप में बड़ा हो जाता है किसी भी नए इनपुट नमूने के प्रभाव को विलुप्त हो जाता है, छोटे हिल्मर 3 फरवरी, 15, 13 53। आपका उत्तर .2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक।

No comments:

Post a Comment