Monday 12 March 2018

स्टॉक्स - साथ - विकल्प - गतिविधि


असामान्य विकल्प गतिविधि को ट्रैक करने पर 4 युक्तियाँ.तुम इसे कैसे करते हो.किसी सवाल पर मुझे अक्सर उन विकल्पों को खोजने के लिए कहा गया है जो व्यापार के दाहिने तरफ स्थानांतरित करने के लिए तैयार हैं। पिछले कई सालों के लिए, मेरे पास बहुत गोपनीय रहा है और यह जानकारी किसी को भी नहीं बताई है। इस सवाल को चकमा देने के कई सालों के बाद, मैं उन औजारों को प्रकट करने के लिए तैयार हूं जो मैं उपयोग करता हूं, कैसे असामान्य विकल्प गतिविधि को समझता हूं, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि व्यापार कैसे करें। पता है, अच्छा विकल्प व्यापारी कम से कम पूंजी के साथ मुनाफा कमाने के लिए लाभ उठाने का उपयोग करते हैं विकल्प के खरीदार होने के कारण कम संभावना व्यापार होता है क्योंकि 60 फीसदी विकल्प बेकार नहीं होते हैं। कॉल या डालर में बड़े लाभ बनाने में सफल होने के लिए, मुझे विश्वास है कि आपको जानना चाहिए जहां बड़े पैसे विकल्प बाजार में जा रहे हैं विकल्प के बाजार में जहां धन बह रहा है, वहां पहुंचने में सक्षम होने के कारण आम तौर पर आपको भीड़ के आगे रखने के लिए आपको बढ़त मिलेगी। मैंने अक्सर यह देखा है कि असामान्य विकल्प गतिविधि एक संभावित बड़े कदम का संकेत देती हैं। कारण असामान्य विकल्प गतिविधि अक्सर एक संभावित बड़े कदम का संकेत क्यों करती है क्योंकि अंदरूनी लोग आमतौर पर उन सूचनाओं पर कार्य करते हैं जो वे सुनते हैं या उस खबर पर सिर होते हैं जो स्टॉक की कीमत को स्थानांतरित करने के लिए पैदा करेगा। ये अंदरूनी सूत्र बहुत बड़े बनाने के लिए विकल्प बाजार में पांव मारेंगे विकल्पों में उपलब्ध कराये जाने वाले लाभ पर लाभ के लिए दांव लगाएं.मैं इस प्रकार की गतिविधि को देखने और मेरी सदस्यता सेवा के माध्यम से अपने ग्राहकों को जानकारी देने में सक्षम होने के लिए व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ रहना चाहता हूं। बहुत से लोगों को डुप्लिकेट या कॉपी करने की कोशिश करते हैं , लेकिन मेरी अंतर्दृष्टि और अनुभव हमेशा प्रबल होता है। वॉल स्ट्रीट का सबसे आकर्षक ट्रेड्स रिपोर्ट करना। छोटे लड़के को वॉल स्ट्रीट के सर्वश्रेष्ठ ट्रेडों से फायदा हो सकता है। अरूबा नेटवर्क इंक एआरयू में आज की गतिविधि शुक्रवार को एक आदर्श उदाहरण है, मुझे एक लाइव सदस्यों के लिए चैट रूम खुले हैं ताकि हम साप्ताहिक विकल्पों का एक साथ व्यापार कर सकें। 10 58 बजे ईएसटी, मैं अपने सामान्य सुबह स्कैन के माध्यम से चल रहा था और असामान्य विकल्पों की गतिविधि को ट्रैक करता था और मैंने कुछ बड़े खरीदारों 23 मार्च को प्रति कॉन्ट्रैक्ट 40 पर कॉल होता है.आप आज के लिए शीर्ष दस ऑर्डर की सूची पा सकते हैं और आप देख सकते हैं कि इन अनुबंधों के बड़े ब्लॉकों के खरीदार के रूप में वे 10 3 9 पूर्वाह्न ईएसटी पर आए हैं। अरूबा नेटवर्क में शीर्ष 10 ऑर्डर इस तरह की कार्रवाई हमेशा मेरा ध्यान रखती है क्योंकि ये कॉल ऑप्शन कॉन्ट्रैक्ट्स के खरीदार हैं जो सात दिनों में समाप्त हो जाती हैं, जिनमें से दो गैर-ट्रेडिंग दिन हैं, ये कॉल विकल्प केवल लाभ होगा अगर अगले शुक्रवार तक कीमतें बढ़ जाएंगी.अगर आप नीचे 1 मिनट के चार्ट को देखो, आप वॉल्यूम में सटीक एक ही समय पर देखेंगे कि उन कॉल विकल्पों को खरीदा गया था। 1 मिनट का अरूबा नेटवर्क का चार्ट। उस गतिविधि के ठीक बाद में हिट, शेयर की कीमत दूसरे स्थान पर रही 1 00 अधिकतर उस कॉल विकल्प जो खरीदे गए थे, प्रति अनुबंध के उच्च 85 पर पहुंच गए और प्रति दिन 70 रुपये प्रति अनुबंध पर समाप्त हो गए। मैंने अपने चैट रूम में सदस्यों को चेतावनी दी कि, यह ऐसा लग रहा है जैसे कॉल हो रहा है खरीददारों द्वारा 0 के बारे में बोली लगाते हैं। गैर-मौलिक विकल्प गतिविधि केवल एक संकेतक है मेरी राय में, यह सबसे वास्तविक समय सूचक उपलब्ध है क्योंकि यह मुझे दिखाता है कि विकल्प बाजार में पैसा कहाँ जा रहा है। मैं आम तौर पर असामान्य विकल्प गतिविधि पर उठाता हूं और तकनीकी विश्लेषण लागू करने के लिए विचारों को फ़िल्टर करने और खोजने ट्रेडों, जो इनाम के लिए सबसे अच्छा जोखिम है। असम्बद्ध विकल्प गतिविधि ये मेरी चार युक्तियां हैं .1 वॉल्यूम कॉल पॉइंट वॉल्यूम की औसत दैनिक ट्रेडिंग वॉल्यूम की तुलना करें इसे एक कदम आगे बढ़ाएं और पहले खुले ब्याज के साथ एक विशेष अनुबंध में मात्रा की तुलना करें। मुझे पसंद है मात्रा कम से कम तीन बार औसत दैनिक मात्रा देखने के लिए यदि मात्रा खुली रुचि से अधिक है, तो आप जानते हैं कि कुछ असामान्य विकल्प गतिविधि है। यदि आप सोच रहे हैं कि मात्रा नया है, तो अगले दिन देखने के लिए देखें ओपन इंटरेस्ट में बदलाव। मुझे 100 कॉन्ट्रैक्ट्स या उससे अधिक के बड़े ब्लॉकों में विकल्प की मात्रा दिखनी चाहिए। यह आकार इंगित करता है कि वॉल्यूम खुदरा ग्राहकों की बजाय संस्थागत खरीदारी का परिणाम है जो अगले गर्म स्टॉक संस्थाएं स्मार्ट पैसा बनती हैं और यही वह है जिसे मैं अनुपालन करना चाहता हूं। 2. पिछली ओर जाएं जब आप गतिविधि में बदलाव देखते हैं, तो सामने से दो महीनों के विकल्पों को देखो, यह देखने के लिए कि आपकी आँख कैच है या नहीं। 3 समाचार असामान्य विकल्प गतिविधि शून्य के साथ नहीं होती है.इसके लिए एक कारण है और यह अक्सर उस दिन की मुख्य समाचार से जुड़ा हुआ है, आप उद्योग में समाचारों को जारी रखना चाहते हैं और सम्मेलनों और अन्य महत्वपूर्ण घटनाओं के बारे में प्रेस विज्ञप्ति जारी रखेंगे। आपके द्वारा पहचाने जाने के बाद जो कुछ असामान्य विकल्प गतिविधि दिखती है, आपको यह निर्धारित करना होगा कि गतिविधि खरीद या बेच रही है या नहीं, ऐसा करने के लिए, अनुबंध पर बोली और पूछो देखें और देखें कि अंतिम व्यापार मूल्य कहां है यह देखने के लिए कि क्या व्यापारियों को बोली लगाने के विकल्प या बेचने के विकल्प को खरीदने के लिए आक्रामक विकल्प हैं या नहीं। 4 स्पिलओवर स्पिलओवर को दूसरे स्ट्राइक की कीमतों में देखिए मार्केट निर्माताओं आमतौर पर व्यापार की दूसरी तरफ ले जाएगा। दूसरे शब्दों में, रिम करना चाहते हैं लेन देन को सुविधाजनक बनाने के लिए कॉल बेचकर ऐन डेल्टा तटस्थ, और फिर, वे तुरंत अपनी स्थिति का उपयोग अंतर्निहित स्टॉक का उपयोग कर लेते हैं। इसका मतलब है कि वे उन कॉल के खिलाफ स्टॉक खरीद रहे हैं, हालांकि, अगर उन्हें लगता है कि खरीदारी स्मार्ट पैसे का परिणाम है , वे अन्य विकल्पों का उपयोग करके अपनी स्थिति का बचाव कर सकते हैं जो एक स्पिलओवर में विभिन्न स्ट्राइकों पर कॉल की खरीद में परिणाम देता है। मुझे उम्मीद है कि आपने इस जानकारी से कुछ सीखा है और आप उन सुझावों से लाभ उठा सकते हैं जो मैंने आज साझा किए हैं I विभिन्न टिकर प्रतीकों को देखते हुए विकल्पों की श्रृंखला में और अधिक। यदि आप असामान्य विकल्प गतिविधि के बारे में और अधिक सीखने में रुचि रखते हैं, तो टूल का उपयोग करते हैं या सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि कैसे व्यापार करें। मैंने एक कदम दर कदम रिपोर्ट बनाई जो आपको बिल्कुल मेरी प्रक्रिया बताती है आप आज का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं। वॉल स्ट्रीट के सबसे आकर्षक ट्रेडों की रिपोर्ट करना। छोटे लड़के को वॉल स्ट्रीट के सर्वश्रेष्ठ ट्रेडों से फायदा हो सकता है। उत्तर दें 5 जून 2014. मैंने आपके से बहुत कुछ सीखा है ट्रैकिंग विकल्प वॉल्यूम का आलेख और आपके लेखन से प्रभावित था मुझे कुछ मामला व्यापार पूछता है, आशा है कि आप उत्तर दे सकेंगे, एनक्यू नेटक्विन मोबाइल ने कल जून 4 वीं के कारोबार पर 31 की बढ़ोतरी की, मैंने इस विकल्प की जांच कर ली है, ब्याज चार्ट, कॉल और डाल वॉल्यूम अलग नहीं है ज्यादा 6 जून के लिए सबसे ज्यादा पी 6 5 वॉल्यूम 120 9 है, कॉल 9 9 9 मात्रा है, जैसा कि आप जानते हैं कि 4 जून से पहले स्वतंत्र जांच रिपोर्ट नाम की एक घटना को प्रवेश के लिए बड़ी पूंजी का नेतृत्व करना चाहिए था इसलिए मुझे आश्चर्य है कि ट्रेडिंग दिन से पहले 3 जून को कहाँ देखना है कॉल विकल्प के लिए मैं सीबीओई वेबसाइट की जांच कर रहा हूं, लेकिन उपलब्ध नहीं हूं। दूसरा उदाहरण ईजे ई-हाउस चाइना होल्डिंग है, मैंने देखा कि 5 जून के कारोबार में वॉल्यूम डालकर स्ट्राइक पी 8 जून 21 मात्रा 9005, अनुपात 9005 3000 है पर निर्भर करता है कि मैं डाल का पालन करें और इसे 8 जून 21 को खरीदें और शर्त लगा सकता हूं कि यह शेयर की कीमत 8 9 94 के नीचे घट जाएगी I मैं ज एवेस आपके लेखापरीक्षा के विकल्प खंड से बहुत ज्यादा सीखा है और आपके लिखने से मुझे प्रभावित हुआ है कि मेरे पास कुछ मामला व्यापार पूछता है। आशा है कि आप उत्तर देने में मदद कर सकते हैं। एनक्यू नेटक्विन मोबाइल ने कल जून 4 के कारोबार पर 31 की बढ़त हासिल कर ली है। मैंने इस विकल्प की ब्याज चार्ट, कॉल और डाल मात्रा 6 जून के लिए ज्यादा अंतर नहीं है सबसे अधिक डाल पी 6 5 मात्रा 120 9 है, 9 9 9 नंबर कॉल करें 9 जून जैसा कि आप जानते हैं कि 4 जून से पहले स्वतंत्र जांच रिपोर्ट नाम की एक घटना को प्रवेश के लिए बड़ी पूंजी का नेतृत्व करना चाहिए था इसलिए मुझे आश्चर्य है कि कहां से चेक करना है कॉल विकल्प के लिए ट्रेडिंग दिवस के वॉल्यूम से पहले 3 जून से मैंने CBOE वेबसाइट की जांच की लेकिन उपलब्ध नहीं है। कॉपीराइट 2017 MarketWatch, Inc सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करके, आप सेवा की शर्तें गोपनीयता नीति और कुकी नीति को अपडेट करते हैं। प्रवेश द्वारा छह डेटा वित्तीय सूचना और उपयोग की शर्तों के अधीन छह वित्तीय सूचना इन्ट्राडे डेटा द्वारा प्रदान किए गए ऐतिहासिक और वर्तमान दिन के अंत के आंकड़े प्रति विनिमय आवश्यकताओं में देरी एसपी डाव जोन्स इंडेक्स एस डॉव जोन्स कंपनी, इंक से सभी कोट्स स्थानीय एक्सचेंज टाइम में हैं NASDAQ द्वारा प्रदान किए गए वास्तविक समय अंतिम बिक्री डेटा NASDAQ के अधिक जानकारी प्रतीकों और उनके मौजूदा वित्तीय स्थिति का अंतरडेटा डेटा नास्डैक के लिए 15 मिनट और अन्य एक्सचेंजों के लिए 20 मिनट में सपा डो जोन्स डॉव जोन्स कंपनी, इंडस्ट्रीज से सूचकांक एस. एम. एसईएचके इंट्रैडे डेटा छह वित्तीय सूचना द्वारा प्रदान किया गया है और कम से कम 60 मिनट के विलंब में है सभी उद्धरण स्थानीय एक्सचेंज समय में हैं। बाज़ारविकल्प शीर्ष आलेख। आज का सबसे सक्रिय विकल्प। ओआईआईसी प्रायोजक। इस वेब साइट विकल्प क्लियरिंग कॉर्पोरेशन द्वारा जारी किए गए एक्सचेंज-ट्रेडेड ऑप्शंस पर चर्चा करता है इस वेब साइट में कोई भी बयान नहीं है कि किसी सुरक्षा को खरीदने या बेचने की सलाह दी जाए या निवेश सलाह प्रदान करें विकल्प शामिल हैं जोखिम और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं खरीदने या खरीदने से पहले किसी विकल्प को बेचने पर, व्यक्ति को मानकीकृत विकल्प की प्रतिलिपि और जोखिम की प्रति प्राप्त करनी चाहिए। इस दस्तावेज़ की प्रतियां आपके ब्रोकर से प्राप्त की जा सकती हैं, किसी भी जिन विकल्पों का कारोबार किया जाता है या विकल्प क्लियरिंग कॉर्पोरेशन, वन नॉर्थ वाकर डॉ। सुइट 500 शिकागो, आईएल 60606.1998-2017 से संपर्क करके ऑप्शन इंडस्ट्री काउंसिल - सभी अधिकार सुरक्षित कृपया हमारे गोपनीयता नीति और हमारे उपयोगकर्ता समझौते को देखें। प्रयोक्ता उपयोगकर्ता की समीक्षा को स्वीकार करता है इस साइट को संचालित करने वाला समझौता और गोपनीयता नीति उसमें जारी की गई शर्तों और शर्तों की स्वीकृति का गठन जारी है।

No comments:

Post a Comment