Friday 16 March 2018

चलती - औसत - समारोह - अजगर


हम्म्, ऐसा लगता है कि कार्यान्वयन करना आसान है, वास्तव में गलत हो जाना आसान है और स्मृति दक्षता पर अच्छी चर्चा को बढ़ावा दिया है, मुझे खुशी है कि अगर यह जानने का मतलब है कि कुछ सही किया गया है, तो रिचर्ड 20 सितंबर को 1 9 23 9। एक विशिष्ट डोमेन विशिष्ट कार्य की कमी शायद कोर टीम के अनुशासन और निमापी के प्रधान निर्देश के लिए निष्ठा के कारण एन-आयामी सरणी प्रकार प्रदान करने के साथ-साथ उन सरणियों को बनाने, और कई मूलभूत उद्देश्यों की तरह कार्य करने के लिए कार्य करता है, यह एक छोटा नहीं है, और नमुपी यह शानदार ढंग से करता है। बहुत बड़ा SciPy में डोमेन-विशिष्ट लाइब्रेरीज़ का एक बड़ा संग्रह होता है जिसे साइपेजी डेव्ज़ द्वारा उपपैकेज कहा जाता है - उदाहरण के लिए, संख्यात्मक अनुकूलन अनुकूलन, सिग्नल प्रोसेसिंग सिग्नल, और इंटीग्रल कैलकुस एकीकृत। मेरा अनुमान है कि जिस कार्य के बाद आप कर रहे हैं वह कम से कम एक SciPy उपपैकेजों में है, हालांकि, मैं पहले SciPy Scikits के संकलन में प्रासंगिक वैज्ञानिकों की पहचान करेगा और देखेंगे वहां ब्याज का कार्य। सिसिकेट्स स्वतंत्र रूप से विकसित किए गए हैं जो नमुपी साइपी पर आधारित हैं और एक विशेष तकनीकी अनुशासन जैसे कि विज्ञान-छवि विज्ञान-सीख आदि को निर्देशित किया जाता है। इनमें से कई विशेष रूप से थे, संख्यात्मक अनुकूलन के लिए भयानक ओपनऑप अत्यधिक माना जाता था, परिपक्व परियोजनाएं लंबे थे अपेक्षाकृत नए वैज्ञानिकों के तहत रहने के लिए चुनने से पहले साइकोट्स होमपेज को ऊपर से 30 सूचियों के बारे में सूचियों में पसंद किया गया था, हालांकि कम से कम उनमें से कई सक्रिय विकास में नहीं रह गए हैं। इस सलाह के बाद आपको विज्ञान-टाइम्स की चीजों पर ले जाया जाएगा, हालांकि, यह पैकेज नहीं है अब सक्रिय विकास के तहत पंडों, एएएफएआईके, वास्तविक वास्तविक समय श्रृंखला पुस्तकालय बन गए हैं। पांडा के पास कई कार्य हैं जो कि चलती औसत की गणना के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, इनमें से सबसे आसान रोलिंगमैन है जो आप इतनी पसंद करते हैं.अब , सिर्ज़ ऑब्जेक्ट में फ़ंक्शन रोलिंगमेन पासिंग और एक विंडो आकार को कॉल करें जो नीचे मेरे उदाहरण में 10 दिन है। सत्यापित करें कि यह डब्ल्यू ओर्केड - उदाहरण के लिए मूल श्रृंखला में 10-15 अंकों की तुलना में रोलिंग अर्थ के साथ नई सीरीज बनायी जाती है। फ़ंक्शन रोलिंगमेन, लगभग एक दर्जन या अन्य फ़ंक्शन के साथ अनौपचारिक रूप से पांड्या दस्तावेज में समूहीकृत किया जाता है, जो कि एक दूसरे से चलने वाले विंडो फ़ंक्शन के तहत होता है , पंडों में संबंधित कार्यों के समूह को घातीय रूप से भारित कार्यों के रूप में संदर्भित किया जाता है जैसे ईवमा जो तीव्रता से भारित औसत चलने की गणना करता है तथ्य यह है कि इस दूसरे समूह को पहली चलती फ़ंक्शंस फ़ंक्शंस में शामिल नहीं किया गया है, क्योंकि यह तेजी से भारित रूपांतरण पर निर्भर नहीं है एक निश्चित लंबाई वाली खिड़की। 14 जनवरी 13 जनवरी को उत्तर दिया गया। 38. मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारिक एल्गोरिथ्म बनाने की प्रक्रिया में हूँ और ईएमए घातांकनीय स्थानांतरण औसत परिकलन करने के लिए अपने शॉट की कोशिश करना चाहता हूं मेरे परिणाम मेरे द्वारा किए गए गणनाओं के मुकाबले सही दिखते हैं हाथ इसलिए मुझे विश्वास है कि निम्नलिखित विधि काम करती है, लेकिन सिर्फ एक अतिरिक्त आंखों को प्राप्त करना चाहता था ताकि सुनिश्चित किया जा सके कि कुछ भी गायब न हो। नोट करें कि यह केवल ई देता है नवीनतम मूल्य के लिए एमए, यह ईएमए की एक सरणी नहीं लौटाता है जैसा कि मेरे आवेदन के लिए मुझे जरूरी नहीं है। अनुक्रम सही काम के लिए एक अच्छा उपकरण है, लेकिन यहां इसका प्रयोग सरल पाशन को पूरा करने के लिए किया जाता है जैसे कोड पढ़ने के बारे में अधिक कठिन है और इसके बारे में कारण है। धीमा क्योंकि एमा में से अधिक कोड को केवल एक बार चलाने की जरूरत होती है। अजगर के कॉल स्टैक को बहकाव के कारण खिड़की के बड़े मूल्य के साथ असफल हो जायेगा। कृपया कम से कम प्रत्येक फ़ंक्शन के पैरामीटर को दस्तावेज़ दें, जैसे खिड़की खिड़की की लंबाई है, और यह स्थिति डेटा के अंत से पीछे की गिनती है वास्तव में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी यदि स्थिति डेटा में एक सामान्य अग्रेषित सूचकांक थी। जब आप कोई पैरामीटर खोजते हैं तो कोई अमान्य मान रिटर्निंग कोई नहीं है इसके बजाय केवल एक अधिक भ्रामक अपवाद बाद में ही होगा क्योंकि वास्तव में, अगर मैं 600 कोशिश करता हूं तो मुझे अनंत याद आती है क्योंकि sma कोई भी नहीं देता है जो कि ईएमए को और अधिक बार फिर से बनाता है। पिछली बात यह भी बताती है कि अगर लेन डेटा विंडो 2 सही वैधता नहीं है चेक इन 1 में डेटा - विंडो 2 1 - विंडो 1 मुझे सही नहीं लग रहा है मुझे लगता है आप डेटा चाहते हैं - विंडो 2 - विंडो। बयान वापस लौटने वाले एक अजीब जगह है क्योंकि उस बिंदु पर आपने एक नई चालूमे की गणना की है यह आधार का मामला है पुनरावृत्ति, और यह मूल मामले को सबसे पहले संभाल करने के लिए प्रथागत है। मेरे लिए ईएमए का प्रस्ताव 18 26 नवंबर 18 18 को उत्तर दिया गया है। बहुत ही उथले समीक्षा। आप जो भी कर रहे हैं, उसके लिए एक कक्षा लिखने की आवश्यकता नहीं है और मेरा सुझाव है कि आप इस वीडियो को देखें आपका क्लास किसी भी डेटा को समाहित नहीं करता है और आप इसका उपयोग उसी इकाई में अपना कार्य करने के लिए करते हैं मुझे लगता है कि चीजें आसानी से समझेंगी यदि आप इसे स्पष्ट करने के लिए क्लासमैथिशन को परिभाषित करना चाहते हैं कि आप वास्तव में किसी भी पर भरोसा करते हैं उदाहरण जो भी हो, एक बेहतर विकल्प सिर्फ एक सूचक मॉड्यूल में कार्य को परिभाषित करना होगा। सुझावों के लिए धन्यवाद मैं वास्तव में उन्हें कक्षा पद्धति के रूप में किया और आगे और पीछे एक क्लास या यहां तक ​​कि बीच का उपयोग करने के बारे में चर्चा भी करता था बस एक संकेत में कार्य परिभाषित एटोर मॉड्यूल जो अब मैं क्रिस सीसी 25 नवंबर को 1 9 12 को करूँगा। बस वीडियो को देखकर, क्रिस सीईसी ने 25 नवंबर 1 9 43 में आपका स्वागत किया। आपका उत्तर .2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक। मुझे पता है यह एक पुराना सवाल है, लेकिन यहां एक ऐसा समाधान है जो किसी भी अतिरिक्त डेटा संरचना या पुस्तकालयों का उपयोग नहीं करता है यह इनपुट सूची के तत्वों की संख्या में रैखिक है और मैं इसे किसी भी अन्य तरीके के बारे में नहीं सोच सकता है, वास्तव में अगर किसी को परिणाम आवंटित करने का बेहतर तरीका पता है , कृपया मुझे बताओ। नोट: यह एक सूची के बजाय एक नीची सरणी का उपयोग करके अधिक तेज़ हो जाएगा, लेकिन मैं सभी निर्भरताओं को समाप्त करना चाहता था यह बहु-थ्रेडेड निष्पादन द्वारा प्रदर्शन को सुधारना भी संभव होगा.फंक्शन मानता है कि इनपुट सूची एक आयामी, इसलिए सावधान रहें। अलमारी और जासारीम द्वारा यूपीडी और अधिक कुशल समाधान प्रस्तावित किए गए हैं। आप उस के लिए उपयोग कर सकते हैं। विधा तर्क में निर्दिष्ट है कि किनारों को कैसे संचालन किया जाए, मैंने यहां वैध मोड चुना है, क्योंकि मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों को दौड़ने की उम्मीद है काम करने के लिए मतलब है, लेकिन आप othe हो सकता है r प्राथमिकताओं यहाँ एक साजिश है जो मोड के बीच अंतर को दर्शाता है। 22 मार्च को 24 मार्च को उत्तर दिया गया.मुझे इस समाधान की तरह है क्योंकि यह एक साफ लाइन है और नमक के भीतर अपेक्षाकृत कुशल काम किया जाता है लेकिन इसका उपयोग करने वाले ऑलियो एस के प्रभावी समाधान में बेहतर जटिलता है अलिक्रिक स्टर्न सितम्बर 25 15 से 0 31. आप चल रहे अर्थ की गणना कर सकते हैं। ठीक से, अंडाकार में एक समझाया समारोह शामिल है जो हम चीजों को तेज करने के लिए उपयोग कर सकते हैं चलने का मतलब एक सदिश के बराबर x के बराबर है जो एन लंबा है, सभी सदस्यों के बराबर 1 एन के लिए convolve के numpy कार्यान्वयन में प्रारंभिक क्षणिक शामिल है, तो आप पहले एन -1 अंक को दूर करना होगा। मेरी मशीन पर, तेजी से संस्करण 20-30 गुना तेज है, इनपुट वेक्टर की लंबाई और आकार के आधार पर औसतन खिड़की। नोट करें कि convolve में एक समान मोड शामिल होता है जो लगता है जैसे प्रारंभिक क्षणिक समस्या को संबोधित करना चाहिए, लेकिन यह शुरुआत और समाप्ति के बीच को विभाजित करता है। यह अंत से क्षणिक को हटा देता है, और शुरुआत में कोई भी नहीं है मुझे लगता है कि यह प्राथमिकताओं की बात है, मुझे शून्य की दिशा में ढलान पाने की कीमत पर उसी नंबर की आवश्यकता नहीं है, जो डेटा बीटीडब्ल्यू में नहीं है, यहां तरीके से मोड के बीच अंतर दिखाने के लिए एक आदेश है , 1, 1 1 पौराणिक तरीके मोड, पाइपोट और नीली आयातित लैपिस के साथ स्थानीय निचला केंद्र, मार्च 24 14 13 13 56.NumPy या SciPy से इसके लिए और अधिक उपयुक्त है इसके फ़ंक्शन रोलिंगमेन काम करता है यह सुविधा भी एक NumPy सरणी देता है जब इनपुट एक सरणी है। किसी भी कस्टम शुद्ध पायथन कार्यान्वयन के साथ प्रदर्शन में रोलिंगमेन को हरा करना मुश्किल है यहां एक उदाहरण का प्रदर्शन है प्रस्तावित समाधानों के खिलाफ दो। किनारे के मूल्यों से निपटने के तरीके के रूप में भी अच्छे विकल्प हैं। मैं हमेशा सिग्नल प्रोसेसिंग फ़ंक्शन से परेशान हूं जो इनपुट सिग्नल की तुलना में अलग-अलग आकार के आउटपुट संकेतों को वापस करता है, जब दोनों आउटपुट और आउटपुट समान होते हैं प्रकृति जैसे दोनों अस्थायी सिग्नल यह संबंधित स्वतंत्र चर के साथ पत्राचार को तोड़ता है जैसे समय, आवृत्ति बनाने की साजिश रचने या तुलना किसी भी सीधा मामला नहीं, अगर आप भावना को साझा करते हैं, तो आप प्रस्तावित कार्य की अंतिम पंक्तियों को उसी रिटर्न वाई विंडोलेन -1 के रूप में बदलना चाह सकते हैं। -1 ईसाई ओ रेली अगस्त 25 15 1 9 56. पार्टी के लिए थोड़ा देर हो चुकी है, लेकिन मैंने अपना खुद का छोटा फ़ंक्शन बना लिया है जो सिरों या पैरों के आसपास शून्य के साथ लपेटता नहीं है, जो तब औसत और साथ ही साथ आगे का इलाज यह है कि, यह रैखिक रूप से दूरी वाले बिंदुओं पर संकेत को फिर से नमूने देता है अन्य विशेषताओं को प्राप्त करने के लिए कोड को अनुकूलित करता है। विधि सामान्य गाऊसी कर्नल के साथ एक सरल मैट्रिक्स गुणा है। जोड़ा सामान्य वितरण के साथ एक sinusoidal संकेत पर एक सरल उपयोग शोर. यह प्रश्न अब भी जब नेक्सू ने पिछले महीने इसके बारे में लिखा था, उससे भी बड़ा है, लेकिन मुझे यह पसंद है कि उनका कोड बढ़त के मामलों से कैसे निपटता है, हालांकि, क्योंकि यह एक सरल चलती औसत है, यह मेरे परिणामों पर लागू होने वाले डेटा के पीछे के परिणामों का अंतर है बढ़त वाले मामले से अधिक संतोषजनक तरीके से निपटने वाले टोपी, नंबपी के तरीके से एक समान और पूर्ण रूप से एक समान दृष्टिकोण को लागू करके हासिल किया जा सकता है। मेरा योगदान अपने डेटा के साथ अपने परिणामों को संरेखित करने के लिए एक केंद्रीय चल औसत का उपयोग करता है, जब दो पूर्ण आकार की खिड़की के इस्तेमाल के लिए कुछ बिंदु उपलब्ध हैं, चल औसत पर सरणी के किनारों पर क्रमिक छोटे खिड़कियों से गणना की जाती है, दरअसल, बड़े खिड़कियों से, लेकिन यह एक कार्यान्वयन विवरण है। यह अपेक्षाकृत धीमी है क्योंकि यह कन्वोलव का उपयोग करता है और संभवतः एक सच्चे पायथनिस्टा द्वारा बहुत अधिक हो सकता है, हालांकि, मेरा मानना ​​है कि यह विचार खड़ा है। 2 जनवरी को 28 जनवरी को उत्तर दिया। अच्छा है लेकिन धीमी गति से जब विंडो की चौड़ाई बड़ी होती है कुछ जवाब अधिक प्रभावी एल्गोरिदम प्रदान करते हैं लेकिन इसमें असमर्थ लगता किनारे के मानों को संभाल लें I ने स्वयं एक एल्गोरिथ्म लागू किया है जो इस समस्या को अच्छी तरह से संभाल सकता है, अगर इस समस्या को घोषित किया गया है। इनपुट पैरामीटर मर्जेंम को 2 खिड़की के रूप में माना जा सकता है 1. मुझे यह पता है कोड थोड़ा सा अपठनीय है यदि आप इसे उपयोगी पाते हैं और कुछ विस्तार चाहते हैं, तो कृपया मुझे बताएं और मैं इस उत्तर को अपडेट करूंगा क्योंकि एक स्पष्टीकरण लिखने से मुझे बहुत समय लग सकता है, मुझे आशा है कि जब कोई ज़रूरत होती है तो मुझे ऐसा ही करना चाहिए कृपया मुझे क्षमा करें मेरी आलसी.यदि आप अपने मूल संस्करण में दिलचस्पी रखते हैं.यह भी अधिक अपठनीय है पहला समाधान सरणी के चारों ओर पिनिंग के द्वारा किनारे की समस्या से छुटकारा दिलाता है, लेकिन दूसरा समाधान यहां पोस्ट किया जाता है जो इसे कठिन और प्रत्यक्ष तरीके से संभालता है। मेरे में आखिरी वाक्य मैं यह इंगित करने का प्रयास कर रहा था कि यह फ़्लोटिंग प्वाइंट एरर में मदद क्यों करता है यदि दो मान लगभग समानता के समान क्रम हैं, तो जोड़कर आप कम सटीकता खो देता है अगर आप बहुत छोटी संख्या में बहुत बड़ी संख्या जोड़ते हैं कोड में आसन्न मूल्यों को जोड़ता है जिस तरह से अंतरिम रकम हमेशा परिमाण में काफी करीब होनी चाहिए, अस्थायी बिंदु त्रुटि को कम करने के लिए कुछ भी नहीं बेवकूफ सबूत है लेकिन इस पद्धति ने उत्पादन को लेकर म्यूूर पटेल 15 दिसंबर 14 17 में 22. एलेलो प्रति मूल्य एक अतिरिक्त करने के बजाय, आप दो कर लेंगे प्रूफ बिट-फ्लिपिंग समस्या के समान है, हालांकि, इस उत्तर का मतलब प्रदर्शन नहीं है, लेकिन 64-बिट औसत के लिए सटीकता मेमोरी उपयोग मूल्य कैश में 64 तत्वों से अधिक नहीं होगा, इसलिए यह मेमोरी उपयोग में अनुकूल है और साथ ही मयूर पटेल 2 9 दिसंबर को 17 04 को

No comments:

Post a Comment