Tuesday 6 March 2018

भारित चलती - औसत - आपूर्ति - श्रृंखला


एमपीआर 2 - पूर्वानुमान की मांग एक प्रकार का पूर्वानुमान जो स्वतंत्र और आश्रित चर के बीच संबंधों का अनुमान और समझने के लिए कारण-और-प्रभाव संबद्धता का उपयोग करता है। एक कारण मॉडल का एक उदाहरण उपभोक्ता आधार, ब्याज दरों, निजी आय और भूमि की उपलब्धता के आधार पर आवास शुरू करने की मांग को समझाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला अर्थमितीय मॉडल है। सीपीएफआर (सहयोगी योजना, पूर्वानुमान अम्प्पर पुनःपरिणाम) एक सहयोग प्रक्रिया जिससे आपूर्ति श्रृंखला व्यापारिक साझेदार संयुक्त रूप से ग्राहकों को समाप्त करने के लिए अंतिम उत्पाद के उत्पादन और वितरण के लिए कच्चे माल के उत्पादन और वितरण से प्रमुख आपूर्ति श्रृंखला गतिविधियों की योजना बना सकते हैं। सहयोग व्यापार की योजना बना रहा है, बिक्री पूर्वानुमान और कच्चे माल और तैयार माल की भरपाई करने के लिए आवश्यक सभी कार्रवाइयां शामिल हैं। प्रत्याशित मूविंग औसत पूर्वानुमान तरीकों: पेशेवर और विपक्ष हाय, अपना पोस्ट पसंद करें सोच रहा था कि क्या आप आगे बढ़ा सकते हैं हम एसएपी का इस्तेमाल करते हैं इसमें एक ऐसा चयन होता है, जिसे आप अपने पूर्वानुमान को चलाने से पहले चुन सकते हैं जिसे इनिशियलाइज़ेशन कहा जाता है। यदि आप इस विकल्प की जांच करते हैं, तो आपको पूर्वानुमान परिणाम प्राप्त होता है, यदि आप उसी अवधि में फिर से पूर्वानुमान चलाते हैं, और नतीजे के नतीजे बदलते हैं। मैं यह नहीं समझ सकता कि यह आरम्भिकरण क्या कर रहा है मेरा मतलब है, गणितिक रूप से। उदाहरण के लिए सहेजने और उपयोग करने के लिए कौन सा पूर्वानुमान परिणाम सबसे अच्छा है दोनों के बीच के परिवर्तन पूर्वानुमानित मात्रा में नहीं हैं बल्कि एमएडी और त्रुटि, सुरक्षा स्टॉक और आरओपी मात्रा में हैं। सुनिश्चित नहीं हैं कि आप एसएपी का उपयोग करते हैं नमस्ते बहुत स्पष्ट रूप से इसकी बहुत gd समझा के लिए धन्यवाद धन्यवाद फिर से Jaspreet एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द About Shmula Pete Abilla Shmula के संस्थापक और चरित्र, Kanban कोड़ी है। उसने अमेज़ॅन, ज़ैपोस, ईबे, बैकंट्री जैसी कंपनियों की सहायता की है, और अन्य लागतों को कम करते हैं और ग्राहक अनुभव में सुधार करते हैं। वह ग्राहक और व्यवसाय को प्रभावित करने वाले दर्द बिंदुओं की पहचान करने के लिए एक व्यवस्थित पद्धति के माध्यम से करता है, और कंपनी के सहयोगियों से अपनी भागीदारी को बेहतर बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह वेबसाइट अपने अनुभवों का एक संग्रह है जिसे वह आपके साथ साझा करना चाहते हैं। मुफ्त डाउनलोड प्रश्न के साथ आरंभ करें कृपया विधि का वर्णन करें कि आप कैसे एक को कैलोक्यूलेट करें Microsoft Word दस्तावेज़ में 2 से 3 पृष्ठ की रिपोर्ट में निम्न समस्याओं के परिणामों को समेकित करें इस असाइनमेंट के लिए Microsoft Excel उपयोगिताओं का उपयोग न करें। 3 क्वार्टर 2010, 4 क्यू 2010, और 1 क् 2011 के पूर्वानुमान के लिए तीन क्वॉर्टरों का उपयोग करना, 3 क्यू 2010, 4 क्यू 2010, और 1 क्यू 2011 के पूर्वानुमानों को 0.6 के चौरसाई कारक के साथ घातीय चौरसाई का उपयोग करना। 2010 की सभी तिमाहियों के लिए अनुमानित अनुमान तीन तिमाहियों की भारित चल औसत से, 0.5 पर भारित सबसे हाल के आंकड़ों के साथ, 0.35 पर भारित दूसरा सबसे हालिया डेटा और 0.15 पर भारित तीसरे सबसे हालिया डेटा। उपरोक्त तालिका में उपलब्ध कराए गए डेटा का उपयोग करके, समझाएं कि 2008 के लिए अनुमानित तकनीकों का उपयोग किया जा रहा है और 200 9 के पहले दो क्वार्टर हैं। अनुमानणीय चिकनाई तकनीक का उपयोग करते हुए पूर्वानुमान की गिनती की गणना। भारित चलती औसत विधि का उपयोग करते हुए भविष्यवाणी त्रुटि की गणना की गई। आपकी गणना के आधार पर, यह बताएं कि आपकी कंपनी के लिए कौन सी तकनीक आपके लिए सबसे सटीक पूर्वानुमान प्रदान करती है। गंभीर तर्क के साथ अपना उत्तर समझाओ विशेषज्ञ जवाब अभी तक कोई जवाब नहीं इस प्रश्न को समुदाय को भेजें। एक अतिरिक्त हाथ की आवश्यकता उन्नत मैथ ट्यूटर्स के सैकड़ों ब्राउज़ करें। चेग्ज टेक्स्टबॉक्स लिंक के बारे में छात्र सेवा सीखने वाली सेवाएं शेग पौधे के पेड़ 16 9 2003-2017 शेग इंक। सभी अधिकार सुरक्षित 6 लाख से अधिक पेड़ लगाए गए एलएससीएम 3960 सी 7 सहयोगी योजना, पूर्वानुमान और पुनःपूर्ति (सीपीएफ़आर) आपूर्ति श्रृंखला भागीदारों के बीच सूचना साझा करने के अधिक सक्रिय माध्यम के माध्यम से विक्रेता-प्रबंधित इन्वेंट्री और निरंतर पुनःपूर्ति बढ़ाने की मांग करता है। आपूर्ति श्रृंखला साझेदार सेवा बढ़ाने के लिए और राजस्व वृद्धि को चलाने के लिए आपूर्ति योजनाओं में बिक्री योजना, प्रचार, पूर्वानुमान, वितरण साधन, और इन्वेंट्री स्तर जैसी चीजों पर सहयोग करते हैं। सीपीएफ़आरआर में संचार वेब-आधारित सिस्टम से आवधिक चेहरा-टू-फेस नियोजन सत्रों को शामिल करता है। कई खुदरा विक्रेताओं ने आज उपभोक्ता को एक कोटब्रिक और मोर्ट्कोट और क्लैक्लिक और मोर्ट्कोप की उपस्थिति बनाए रखी है। यही है, खुदरा विक्रेताओं के पास खुदरा स्टोर और साथ ही इंटरनेट साइट हैं जहां उपभोक्ता सीधे खरीद सकते हैं समेकित पूर्ति का मतलब है कि रिटेलर इन दोनों चैनलों की सेवा के लिए एक वितरण नेटवर्क का संचालन करता है। रिटेलर के लिए ऑर्डर भरने के विकल्प जो एक दुकान और एक इंटरनेट उपस्थिति दोनों की इच्छा रखता है। समर्पित पूर्ति एकीकृत वितरण के समान डिलीवरी लक्ष्यों को प्राप्त करता है, लेकिन दो अलग वितरण नेटवर्क के साथ। स्टोर वितरण और उपभोक्ता वितरण के लिए एक अलग वितरण नेटवर्क होने से एकीकृत पूर्ति के अधिकांश नुकसान समाप्त हो जाते हैं।

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