Monday 26 March 2018

चलती - औसत एम्बेडेड - सी


मैं अब तक प्राप्त की गई गिनती और कुल डेटा को संग्रहित किए बिना चलती संचयी औसत की गणना करने का एक तरीका ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं। मैं दो एल्गोरिदम के साथ आया हूं, लेकिन दोनों को गिनती की आवश्यकता है। नए औसत पुराने गिनती पुराने डेटा अगले डेटा अगले गणना । औसत औसत औसत औसत अगले डेटा - पुरानी औसत अगली गणना। इन विधियों के साथ समस्या यह है कि गिनती बड़ा और बड़ी हो जाती है जिसके फलस्वरूप परिणामस्वरूप औसत में सटीकता को खो दिया जाता है.पहली विधि पुरानी गणना और अगली गिनती का उपयोग करती है जो स्पष्ट रूप से 1 अलग हैं यह मुझे सोचने लगा कि शायद गिन को निकालने का एक तरीका है, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे यह पता नहीं चला कि यह मुझे थोड़ा और आगे ले गया, जिसके परिणामस्वरूप दूसरी विधि बन गई लेकिन अभी भी गिनती मौजूद है। क्या यह संभव है, या क्या मैं बस असंभव के लिए खोजना। 28 सितंबर को 8 8 में 46.यह नमूना की एक खिड़की की आवश्यकता के बिना सी में चलती औसत को लागू करना संभव है। मैंने पाया है कि मैं एक बिट आकार को चुनकर, बिट-शिफ्टिंग के लिए दो की अनुमति जी को विभाजित करने की बजाय, लेकिन बफर की ज़रूरत नहीं है अच्छा होगा क्या एक नया चल औसत औसत परिणाम को केवल पुराने परिणाम और नए नमूने के फ़ंक्शन के रूप में व्यक्त करने का एक तरीका है। उदाहरण के लिए एक औसत स्थानांतरित करना, 4 नमूनों की खिड़की के पार होना.नए नमूने ईए चलती औसत को फिर से लागू किया जा सकता है, लेकिन चलती औसत के एक सटीक गणना के लिए आपको योग में सबसे पुराना इनपुट नमूना याद रखना होगा जो कि आपके उदाहरण में एक लंबाई N चलती औसत के लिए आप गणना करते हैं.यहाँ yn आउटपुट सिग्नल है और एक्सएन इनपुट सिग्नल है Iq 1 को फिर से लिखा जा सकता है। इसलिए आपको कॉनराड टर्नर द्वारा इंगित करने के लिए नमूना एक्स एनएन को हमेशा याद रखना होगा। जैसा कि आप कॉनराड टर्नर द्वारा इंगित करते हैं, आप इसके बजाय एक असीम रूप से लंबी घातीय विंडो का उपयोग कर सकते हैं , जो आपको केवल पिछले आउटपुट और वर्तमान इनपुट से आउटपुट की गणना करने की अनुमति देता है। लेकिन यह एक मानक उतार चढ़ाव चलती औसत नहीं है, लेकिन एक तेजी से भारित चलती औसत है, जहां अतीत में नमूने छोटे वजन प्राप्त करते हैं, लेकिन कम से कम आप किसी भी चीज को कभी भी नहीं भूलते हैं जो कि अतीत में नमूनों के लिए वजन कम और छोटा हो जाते हैं। मैंने एक जीपीएस ट्रैकिंग प्रोग्राम के लिए व्यक्तिगत मद मेमोरी के बिना एक मूविंग औसत को लागू किया है। मैं 1 नमूना से शुरुआत करता हूं और वर्तमान औसत प्राप्त करने के लिए 1 से विभाजित हूं।.मैं फिर एक नमूना जोड़ें और 2 से वर्तमान औसत को विभाजित कर दूँ। यह तब तक जारी रहता है जब तक मैं औसत की लंबाई तक नहीं पहुँचता। हर बार बाद में, मैं नया नमूना जोड़ता हूं, औसतन औसतन और औसत से उस औसत को हटाता हूं। मैं गणितज्ञ नहीं हूं, लेकिन ऐसा करने का एक अच्छा तरीका लग रहा था, मुझे लगा कि यह एक वास्तविक गणित के पेट की बारी होगी, लेकिन यह पता चला है कि यह करने का स्वीकृत तरीका है और यह अच्छी तरह से काम करता है बस याद है कि आपकी लंबाई जितनी अधिक धीमी है, उतना ही वह है जो आप का अनुसरण करना चाहते हैं, जो कि ज्यादातर समय से बात नहीं कर सकते हैं, लेकिन जब उपग्रहों का अनुसरण करते हैं, यदि आप धीमे होते हैं, तो निशान वास्तविक स्थिति से दूर हो सकता है और यह बुरा दिखेगा आपके पास अंतर हो सकता है शनि और पीछे वाले बिंदुओं के बीच मैंने एक लंबाई चुना 15 मिनट के लिए 6 बार प्रति मिनट अपडेट किया जाता है ताकि पर्याप्त चौरसाई हो सके और धुंधला निशान के साथ वास्तविक बैठने की स्थिति से बहुत दूर न हो। उत्तर 16 16 में 23 03. कुल 0 में शुरू करें, 0 प्रत्येक बार एक नया मान देखते समय गिनती करें। इनपुट scanf, एक नया कुल जोड़ने, एक वेतन वृद्धि गिनती, एक औसत औसत गिनती। यह सभी इनपुट पर एक औसत चलती होगी। केवल पिछले 4 आदानों पर औसत की गणना करने के लिए, 4 inputvariables की आवश्यकता होगी, शायद प्रत्येक इनपुट को कॉपी करने के लिए पुराने इनपुटवारेबल, फिर 4 चलती औसत के हिसाब से 4 इनपुट-व्हेरीबल्स के योग के रूप में, 4 राइट बदलाव 2 से विभाजित किया जाना अच्छा होगा यदि सभी इनपुट औसत गणना करने के लिए सकारात्मक थे। 3 फरवरी 15 4 बजे जवाब। वास्तव में कुल औसत और नहीं चलती औसत के रूप में गिनती में बड़ा हो जाता है किसी भी नए इनपुट नमूने के प्रभाव को लुप्त हो जाता है, 3 फरवरी 15 पर 53 53। आपका उत्तर .2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक। मुझे पता है कि इसके अनुसार बढ़ावा देना संभव है। लेकिन मैं वास्तव में टी चाहेंगे o बढ़ावा देने से बचने के लिए मुझे बचाना है और मुझे कोई उपयुक्त या पठनीय उदाहरण नहीं मिल रहा है। मूल रूप से मैं डेटा नमूने के रूप में सबसे हाल के 1000 नंबरों का उपयोग करते हुए फ्लोटिंग बिंदु संख्याओं की एक धारा की चलती औसत को ट्रैक करना चाहता हूं। सबसे आसान क्या है इसे हासिल करने का तरीका। मैंने एक परिपत्र सरणी, घातीय चलती औसत और एक अधिक सरल चलती औसत का उपयोग करने के साथ प्रयोग किया और पाया कि परिपत्र सरणी के परिणाम मेरी आवश्यकताओं को सबसे अधिक उपयुक्त करते हैं। जून 12 12 को 4 में 38.आपकी ज़रूरतें सरल हैं, आप बस एक घातीय चलती औसत का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। बस, आप एक संचायक चर बनाते हैं, और जैसा कि आपका कोड प्रत्येक नमूना पर दिखता है, कोड संचयकर्ता को नए मान के साथ अद्यतन करता है आप एक निरंतर अल्फा चुनते हैं जो कि 0 और 1 के बीच है, और इस की गणना करें। आपको अल्फा के मूल्य को खोजने की जरूरत है, जहां दिए गए नमूनों का प्रभाव केवल 1000 नमूनों तक रहता है। एचएम, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि यह आपके लिए उपयुक्त है, अब मैं इसे रख चुका हूँ समस्या यह है कि 1000 एक सुंदर लंबी खिड़की है एक घातीय चलती औसत के लिए मुझे यकीन नहीं है कि एक अल्फा है जो औसत 1000 अंकों के औसत पर फैलेगा, बिना अस्थायी बिंदु की गणना में, लेकिन यदि आप एक छोटे औसत चाहते हैं, जैसे 30 नंबर या तो, यह बहुत आसान है और इसे करने के लिए तेज़ तरीका है। 12 जून को 4 44 पर 1 9। अपने पद पर 1। घातीय चलती औसत अल्फा को वैरिएबल होने की इजाजत देता है तो इससे इसे समय आधार की औसत की गणना करने में मदद मिलती है जैसे बाइट्स प्रति सेकेंड। अंतिम संचायक अद्यतन 1 सेकेंड से ज़्यादा है, तो आप अल्फा 1 0 दे देते हैं, अन्यथा, आप अल्फा को अंतिम अद्यतन 1000000 jxh से 12 जून 12 पर 6 21 के बाद से इस्तेमाल कर सकते हैं। मूल रूप से मैं एक धारा के चालू स्ट्रीम की चलती औसत को ट्रैक करना चाहता हूं डेटा नमूने के रूप में सबसे हाल ही में 1000 नंबरों का प्रयोग करते हुए फ़्लोटिंग पॉइंट नंबर का उपयोग करें। नोट करें कि नीचे कुल जोड़ों के रूप में जोड़े गए तत्वों के रूप में कुल जोड़ता है, जो औसत की आवश्यकता के लिए आवश्यक राशि की गणना करने के लिए ट्रवर्सल पर महंगा है - मांग पर एक अलग पैरामीटर से टी से एस अपपोर्ट जैसे लंबे समय तक का उपयोग करते हुए, लंबे समय तक का उपयोग करते हुए, 1000 एसआर के लिए एक इंटरेक्ट, या कुल फ्लोट के लिए एक इंट्री। यह थोड़ा संदिग्ध है क्योंकि उस संख्या के नमूने INTMAX के पीछे जा सकते हैं - अगर आपको परवाह है कि आप एक अहस्ताक्षरित लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं या एक अतिरिक्त बूल डाटा सदस्य का उपयोग रिकॉर्ड करने के लिए जब कंटेनर को पहले भर दिया जाता है, तो सबसे अच्छा सरणी के आसपास साइक्लिंग अंकसमूहों का नाम बदलकर कुछ अयोग्यता का नाम बदलता है। उत्तर जून 12 12 5 पर। 19. यह मानता है कि शून्य ऑपरेटर टी नमूना वास्तव में शून्य ऑपरेटर टी नमूना ओपल है जून 8 14 से 11 52. ओपलेस अहाह ने अच्छी तरह से देखा, वास्तव में मैं इसके लिए शून्य ऑपरेटर टी नमूना होने का मतलब था, लेकिन बेशक, आप जो भी नोटेशन पसंद करते हैं, ठीक हो जाएंगे, धन्यवाद टोनी डी 8 जून 14 14 14 27

No comments:

Post a Comment