Monday 5 March 2018

कछुए - व्यापार - प्रणाली - ebook


स्टॉक, विदेशी मुद्रा और विकल्प ट्रेडिंग के लिए नि: शुल्क ईपुस्तक। यूएस सरकार की अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमीशन विकल्प, वायदा और प्रतिभूतियों सहित किसी भी तरह के वित्तीय साधनों को व्यापार करना बड़ा संभावित पुरस्कार है, लेकिन यह भी बड़ा संभावित जोखिम आपको जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए और विकल्प, वायदा और शेयर बाजारों में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार पैसे के साथ डॉन टी व्यापार जो आप खो सकते हैं यह प्रशिक्षण वेबसाइट न तो एक अनुरोध है और न ही बेचना विकल्प, वायदा या प्रतिभूतियां खरीदने की कोई पेशकश नहीं किया जा रहा है कि आप जो भी प्राप्त करते हैं या इस वेबसाइट पर चर्चा के मुकाबले लाभ या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली के पिछले प्रदर्शन को भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है, कृपया सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें यह साइट और सभी सामग्री शैक्षणिक और अनुसंधान उद्देश्य केवल किसी भी वित्तीय में अपने पैसे का निवेश करने से पहले एक सक्षम वित्तीय सलाहकार की सलाह लीजिए लिखत। एनएफए और सीटीएफसी अनिवार्य अस्वीकरण विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग एक चुनौतीपूर्ण अवसर है जहां औसत से ज्यादा रिटर्न शिक्षित और अनुभवी निवेशकों के लिए उपलब्ध हैं जो औसत जोखिम को ऊपर उठाने को तैयार हैं, हालांकि, विदेशी मुद्रा एफएक्स व्यापार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको चाहिए सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव और जोखिम की भूख पर विचार करें पैसे का निवेश न करें, आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन के परिणाम कुछ सीमाएं हैं, वास्तविक कार्य निष्पादन रिकार्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, ट्रेडों को लागू नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों में से, सामान्य रूप में समानता वाले समसामयिक कारोबार कार्यक्रमों की कमी के कारण भी वे इस तथ्य के आधार पर होते हैं कि वे डिज़ाइन किए गए हैं हिन्दू साक्षात्कार के लाभ के साथ किसी भी तरह से कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है, या किसी भी तरह से PROFI प्राप्त करने के लिए संभव है टी या नीचे दिखाए गए नुकसानों को अस्वीकार करने के लिए। अस्वीकरण अस्वीकरण हर प्रयास को इस उत्पाद का सटीक रूप से उत्तर दिया गया है और इसका संभावित रूप से कोई गारंटी नहीं है कि आप इस पृष्ठ पर इस वेबसाइट के उदाहरणों के साथ दिये तकनीकें और विचार या सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर किसी भी धन का उपयोग नहीं करेंगे। कमाई का वादा या गारंटी के रूप में स्पष्टीकरण दिया गया है। कॉपीराइट 2017. अद्भुत कहानी। मूल कछुए व्यापारिक कहानी। यह कैसे की असली कहानी है कि कितने वॉल स्ट्रीट अनुभव वाले कई लोग, जो कि लाखपति व्यापारियों के लिए प्रशिक्षित थे डोनाल्ड ट्रम्प के शो असली पैसे, असली भर्ती और फायरिंग के साथ वास्तविक दुनिया में शिक्षु इन छात्रों ने न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर आइसक्रीम बेचने की कोशिश नहीं की, लेकिन वे स्टॉक, बांड, मुद्राओं, तेल, सोना और दर्जनों लाखों बनाने के लिए अन्य बाजारों में वे वॉरेन बफेट नहीं बन गए हैं। क्लासिक नियम। प्रसिद्ध व्यापार नियमों को सिखाया गया। कछुए के छात्रों ने केवल दो हफ्तों में सभी नियमों को सीखा है वे किसी से व्यापार करने के लिए नहीं सीखते जंगली हाथों के संकेतों के साथ व्यापारिक फर्श पर मोश पिट चिल्लाते हुए, लेकिन कोई टीवी, कंप्यूटर और केवल कुछ फोन के साथ एक शांत कार्यालय में उनके नियमों ने इन सवालों के जवाब दिए थे बाजार की स्थिति क्या है बाजार की अस्थिरता क्या है इक्विटी का कारोबार होता है सिस्टम या व्यापार अभिविन्यास क्या है व्यापारी या क्लाइंट के जोखिम का अभाव क्या है नियम देखें। पौराणिक कछुए के शिक्षकों। रिचर्ड डेनिस ने 25 वर्ष की उम्र के साथ अपनी पहली मिलियन और 37 वर्ष की आयु से 200 मिलियन कर दिया। वह प्रमुख कछुए थे एक अनूठे दृश्य के साथ टीचर, मैंने कभी कल्पना की तुलना में व्यापार अधिक शिक्षा योग्य था, हालांकि मैं केवल एक ही व्यक्ति था जिसने सोचा कि वह शिक्षा योग्य था, यह मेरी सोची कल्पना से परे शिक्षा योग्य था महान निवेशकों की तुलना में अन्य निवेशकों की तुलना में अलग समस्याओं की कल्पना करना इन निवेशकों को बेहतर जानकारी जानकारी का उपयोग दूसरों की तुलना में अलग तरीके से करते हैं। मूल कछुए से ऑडियोज़। ट्रम्प प्रकृति का अन्वेषण मुझे एक दर्जन स्वस्थ शिशुओं और मेरे खुद के विनिर्देश सी दुनिया में उन्हें लाने के लिए, और मैं किसी भी यादृच्छिक पर लेने की गारंटी देता हूं और उसे किसी भी प्रकार के विशेषज्ञ बनने की ट्रेनिंग देता हूं - चिकित्सक, वकील, कलाकार, व्यापारी, महाराज और हां, भिकारी और चोर, चाहे अपनी प्रतिभा, पेनचैंट, प्रवृत्ति, क्षमता, व्यवसाय, और अपने पूर्वजों की दौड़ का यह कोई पैदा हुआ प्रतिभा नहीं है, यह सीखने के बारे में है। कछुआ चयन प्रक्रिया। लोग रिचर्ड डेनिस के ध्यान पाने के लिए कुछ भी करेंगे जिम मेलनिक की कोशिश थी सबसे अतिवादी और आविष्कारशील वह बोस्टन से एक अधिक वजन वाला, कार्य-श्रेणी वाला लड़का था जो एक सैलून पर रह रहा था और डेनिस के करीबी के करीब पहुंचने के लिए निर्धारित किया गया, वह शिकागो चले गए और शिकागो बोर्ड ऑफ़ ट्रेड के लिए एक सुरक्षा गार्ड के रूप में समाप्त हो गया सुबह कहेंगे, सुप्रभात, डेनिस के रूप में मिस्टर डेनिस ने बिल्डिंग बूम में प्रवेश किया, मेलनिक ने चुना। ट्रेडिंग स्थान प्रेरणा। समय पर कछुओं का शोध किया गया था, एक कहानी एक समय से इकट्ठी हुई थी कि कुछ कछुओं जेरी पार्कर को गूढ़ लगता था जबकि अन्य कर्टिस आस्था को यह शीत युद्ध काल की सीआईए ऑपरेशन की तरह दफन करना चाहता था। पौराणिक कछुए की कथा जो कि दो दशकों से अस्तित्व में थी , अंधा खोलने और धूप देने में ही केवल कछुए की तरह पहुंच और सफलता के बिना निवेशकों की सहायता करने के लिए कि कछुए मानव हैं, मदद करता है। कछुए की जीवनी। लेखक ब्रीटे Steenbarger प्रशंसा की क्योंकि कोवेल इतना स्पष्ट रूप से सफलता की इन सामग्रियों को बताती है, उनकी पुस्तक प्रासंगिक है न केवल व्यापारियों की प्रवृत्ति, बल्कि किसी को भी, जो बाजारों में महानता के लिए आकांक्षा करता है संदेश जीतने के लिए स्पष्ट है, बाधाओं को आपके पक्ष में होना चाहिए, और आपको खेलने के लिए दृढ़ता, सुसंगत रहनी चाहिए, और अपने किनारे को संयोजित करना चाहिए प्रयास के किसी भी क्षेत्र में सफलता के लिए फार्मूला, यही कारण हो सकता है कि कछुए की कहानी सार्वभौमिक अपील क्यों पाती है। रेड अनुवर्ती। उन्हें प्रवृत्ति व्यापार सिखाया गया था। माइकल कोवेल 1996-17 ट्रेंड ट्रेडेड के ट्रेडमार्क सेवा चिह्नों का पालन करने के बाद ट्रेडमार्क सभी ट्रेडमार्क हैं, ट्रेंड पर दिखने वाले अन्य ट्रेडमार्क और सेवा चिह्न, निम्नलिखित साइटों के नेटवर्क का ट्रेंड निम्नलिखित या अन्य पार्टियों द्वारा स्वामित्व में हो सकता है, जिसमें तीसरे पक्ष शामिल नहीं हैं, जिन्हें ट्रेंड निम्नलिखित से संबद्ध नहीं है। रुझान और ट्रेंड के बारे में लेख और साइटों को माइकल कोवेल और या ट्रेंड के लिखित अनुमति के बिना साइटों की नेटवर्किंग, पुनरीक्षित या पुनर्वितरित नहीं किया जा सकता है लेकिन लिखित अनुमति आसानी से और आम तौर पर दी जाती है। इस वेबसाइट का उद्देश्य मुफ्त विनिमय के लिए प्रोत्साहित करना है निवेश, जोखिम, अर्थशास्त्र, मनोविज्ञान, मानव व्यवहार, उद्यमशीलता और नवीनता में विचार इस वेबसाइट की पूरी सामग्री माइकल कोवेल की राय पर आधारित होती है, जब तक कि अन्यथा उल्लेख किया जाए तो व्यक्तिगत लेख संबंधित लेखक की राय पर आधारित होते हैं, जो कॉपीराइट बनाए रख सकते हैं जैसा कि कहा गया है कि इस वेबसाइट पर दी जाने वाली जानकारियों का पता चलने के लिए है जीई और माइकल कोवेल और उसके समुदाय के अनुसंधान और अनुभव से जानकारी। इसमें निहित जानकारी का उपयोग किसी भी सलाहकार के साथ निवेश के लिए निमंत्रण के रूप में नहीं किया गया है इस साइट पर सभी डेटा सीएफटीसी, एसईसी, याहू फाइनेंस, गूगल और यहां उल्लेखित प्रबंधकों द्वारा प्रकटीकरण दस्तावेज हम सभी डेटा सही मानते हैं, लेकिन स्रोतों द्वारा किए गए त्रुटियों, चूक या लिपिक त्रुटियों की कोई ज़िम्मेदारी नहीं मानते हैं। रैंड निम्नलिखित बाजार और विभिन्न निवेश अनुसंधान और निवेश सूचना उत्पादों को बेचता है रीडर शेयरों के चयन के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं , मुद्राओं, विकल्प, वस्तुओं, वायदा अनुबंध, रणनीतियों और उनके ब्रोकरेज खातों की निगरानी, ​​उसके सहायक, कर्मचारी, और एजेंट ट्रेडों को नहीं मांगते या निष्पादित नहीं करते हैं या निवेश सलाह नहीं देते हैं, और वे किसी भी संघीय या दलाल या सलाहकार के रूप में पंजीकृत नहीं हैं राज्य एजेंसी हमारे पूर्ण अस्वीकरण पढ़ें। देखें माइकल कॉवेल की फिल्म अब डॉक्युमेंट्री के अनुसरण में एकमात्र प्रवृत्ति है एक कछुआ व्यापार प्रणाली दिवस ट्रेडिंग के साथ काम करती है। कर्टल ट्रेडिंग सिस्टम बनाम एएलएस ट्रेडिंग सिस्टम। कछुए व्यापार प्रणाली मुझे कई स्तरों पर मुग्ध कर देती है पहले आपके दो रिचर्ड डेनिस और विलियम एखहार्ड के लोग इस बात पर बहस करते हैं कि क्या वे हर दिन अप्रशिक्षित हो सकते हैं मास्टर में व्यापारियों, जाहिर है, रिचर्ड जो आप का दावा कर रहे थे कि वे सही तरीके से अपने विश्वास में विश्वास कर सकते हैं कि विजेता व्यापारियों को पढ़ाया जा सकता है और कुछ जन्मजात व्यापारिक क्षमता के साथ पैदा नहीं हो रहा है, मैं कछुए की यात्रा के विवरण को इस लेख में उत्तम दर्जे तक से नहीं कवर कर रहा हूं, लेकिन अगर आप कछुए के व्यापारियों के बारे में अधिक पढ़ना चाहेंगे, जिससे आप निम्न में से किसी भी लिंक पर जा सकते हैं। इस लेख का उद्देश्य कर्टलेट ट्रेडिंग सिस्टम के रूप में कर्टिस फैथ द्वारा प्रकाशित एक निजी दिन व्यापार प्रणाली के व्यापार नियमों की तुलना करना है मूल कछुए कछुए व्यापार नियमों का ब्योरा देखने के लिए मैं कृपया अपने सिस्टम की तुलना कर रहा हूँ कृपया देखने के लिए। मेरी धारणा में जा रहा है कि दो सिस्टम मैच पर एक स्थान नहीं होंगे क्योंकि वे स्वतंत्र रूप से विकसित हुए, लेकिन मैं देखना चाहता हूं कि यदि कोई मौजूद है तो कितना ओवरलैप होगा। 1 व्यापार के लिए बाजार को परिभाषित करें। कछुए बहुत ही मुद्रास्फीति थे, जिनके बाज़ारों में उन्होंने कारोबार किया था चूंकि पूरे कछुए व्यापार प्रणाली ने बड़ी धनराशि का इस्तेमाल करने पर केन्द्रित किया था, कछुए व्यापार प्रणाली ने वायदा बाजारों में सबसे अच्छा काम किया था। 1 9 80 के दौरान बाजार में मौजूद व्यापारिक इक्विटी, ऑप्शंस या अन्य डझन वाले व्यापारिक वाहन। मेरे अपने दिन के ट्रेडिंग सिस्टम के लिए मैं विकल्प, विदेशी मुद्रा या वायदा बाजारों का व्यापार नहीं करता, केवल विशेषकर यू.एस. इक्विटी और केवल एनवाईएसई, एएमईएक्स , और नस्सैक मैं ओटीसीबीबी पर सूचीबद्ध किसी भी शेयर का व्यापार नहीं करता हूं। इसलिए, यह परिभाषित करने के लिए कि कौन से बाज़ार को व्यापार के लिए स्वीकार्य है, मैं कहूंगा कि कछुए व्यापार प्रणाली और मेरे दिन के व्यापार के बीच 1 से 1 मैच है कार्यप्रणाली, क्योंकि हम दोनों वे क्षेत्र के बारे में चयनात्मक हैं जो हम काम करते हैं। आपका दिन ट्रेडिंग सिस्टम आपको सभी प्रकार की प्रतिभूतियों और बाजारों में व्यापार करने की अनुमति देता है। 2 पोजिशन साइजिंग। कछुए में एक ऐसी प्रणाली होती है जिसके द्वारा वे प्रति ट्रेड खरीदे जा सकने वाले अनुबंधों की संख्या निर्धारित करने के लिए अस्थिरता में कारक होते हैं। उनका अंतिम गेम किसी भी व्यापार पर 2 से अधिक नहीं खोना है। कछुए 20 दिनों की एक पिछली अवधि का उपयोग करते हैं एक वस्तु की औसत वास्तविक श्रेणी के लिए अपनी अस्थिरता निर्धारित करने के लिए, उस समय वे अपने जोखिम को कम करने के लिए तदनुसार अपनी स्थिति का आकार देंगे। मेरे दिन के ट्रेडिंग सिस्टम में मैं शेयर की कीमत के सापेक्ष औसत वास्तविक श्रेणी की तुलना करके अस्थिरता के लिए खाता करता हूं मेरे दृष्टिकोण के बारे में पढ़ें कृपया व्यापार की अस्थिरता के बारे में कैसे देखें। जब मैं अपने व्यापार में कारक अस्थिरता करता हूं, मेरे पास औसत वास्तविक श्रेणी के लिए परिभाषित नहीं है और मुझे स्थिति व्यवस्थित करने का एक व्यवस्थित तरीका नहीं है अगर मुझे एटीआर स्टॉक के समापन मूल्य के मुकाबले अधिक है मैं छोटी स्थिति में ले जाऊंगा, लेकिन मेरे पास एटीआर के क्षेत्र हैं जो अगर अधिक हो जाएंगे तो मैं व्यापार नहीं करूंगा यदि एटीआर मेरे हरे क्षेत्र के भीतर है तो मैं अपने उपलब्ध 10 में से उपलब्ध हाशिया व्यापार में। शायद यह मेरे लिए एक अच्छा विचार है कि मैं अपने सिस्टम को स्थिति स्तर के लिए एक परिभाषित दृष्टिकोण करके अगले स्तर तक ले जाई, क्योंकि यह केवल एक बार गलत हो रहा है जब आप एक गंभीर समस्या के लिए लीवरेज होते हैं, मेरे लिए मेरी स्थिति के आकार को संशोधित करने और व्यापार के अवसरों के रूप में सभी मान्य सेटअपों को ले जाने के लिए, मैंने उन वर्षों में सीखा है जो एटीआर श्रेणी मेरे लिए उपयुक्त नहीं हैं और इन सभी ट्रेडों से एक साथ नहीं बचा है। एक व्यापार पर मेरे खाते के मूल्य के 2 में से एक अधिकतम गिरावट की अवधारणा है कछुए की तरह, मैं अपनी स्थिति को दूसरे स्थान पर समाप्त कर दूँगा जो इसका उल्लंघन है। स्थिति का आकार बदलने के लिए, जब समानताएं हैं, तो मुझे कहना होगा कि मैं डॉन हूं टी इस पर कछुओं के साथ एक मैच है। क्या आप स्थिति में अपने व्यापार प्रणाली में आकार बदलने पर विचार किया। 3 प्रविष्टि मानदंड। कछुआ व्यापारिक प्रणाली 20-दिवसीय या 55-दिवसीय उच्च निम्न स्तर के ब्रेक पर नए पदों पर खोले गए थे, अल्प अवधि के लिए 20-दिवसीय अवधि का इस्तेमाल किया गया था और बड़े रुझान के लिए 55 दिन की अवधि इस ब्रेकआउट दृष्टिकोण लंबी और छोटी दोनों ट्रेडों के लिए इस्तेमाल किया गया था। बस कछुए की तरह, मेरा दिन व्यापारिक प्रणाली केवल एक मजबूत कदम के बाद सुबह की ऊँचाई के ऊपर या उससे नीचे की कीमतों में प्रवेश के लिए कॉल करता है.मैं 5 मिनट की समय सीमा लेकिन मैंने सटीक रेंज ब्रेकआउट रेंज अर्थात 20 सलाखों, 55 सलाखों को नहीं कहा है, हालांकि, मेरा दिन ट्रेडिंग सिस्टम ब्रेकआऊट खरीदने या बेचने की अवधारणा के लिए खाता है क्योंकि मैं केवल ऊपरी वॉल्यूम पर चल रही सुबह में अस्थिर शेयरों का कारोबार करता हूँ ये स्टॉक न केवल पिछले दो दिनों के व्यापारिक सीमा को समाशोधित कर रहे हैं, लेकिन पिछले हफ्ते की सीमा की संभावना है जो 20 या 55 से अधिक बार है। मैं कैसे प्रविष्टियों पर ध्यान देता हूं, इसमें थोड़ी फर्क है कि कछुओं को कमोडिटी श्रेणी का तोड़ने का मतलब यह है कि अगर कमोड यह एक स्तर के माध्यम से अंतराल हो जाता है, कछुओं को खुले में खरीदना पड़ता है यदि कूर्टियाँ उस दिन के मध्य के दौरान रेंज के माध्यम से टूट जाती हैं तो कछुए भी खरीदारी कर रहे हैं। मेरे दिन के व्यापारिक व्यवस्था के लिए मेरे पास दो नियम हैं, जो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं आँख बंद करके 9 30 बजे ब्रेकआउट नहीं खरीदता हूं, यदि किसी व्यापारिक सीमा से ऊपर एक स्टॉक पाल होता है तो मुझे सुबह से स्टॉक पुलबैक देखना चाहिए, और अधिक कारण बनाते हैं और फिर उस उच्च के माध्यम से उछाल मेरे लिए यह सत्यापन है कि शेयर दिशा में जारी रहेगा प्राथमिक प्रवृत्ति का, उस समय मैं एक स्थिति खोलेगा। कछुए के व्यापारियों के विपरीत, जो किसी भी समय ट्रेडिंग दिन के दौरान एक स्थिति खोल सकते हैं, मैं केवल 9 50 और 10 10 के बीच नए पदों को खोलता हूं क्योंकि दिन व्यापार बहुत कम है कछुओं द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली प्रणाली की तुलना में समय सीमा, मेरे पास पैसे वापस करने के लिए मेरे पास पर्याप्त समय नहीं है अगर चीजें मेरे खिलाफ होंगी तो भी मुझे ज़ोर से ज़्यादा 11 से शुरू होने से पहले चलाने के लिए पर्याप्त समय देना होगा I शेख़ी पहले से ही दोपहर के भोजन के समय के व्यापार के बारे में कृपया c इस लेख को छूटे - 9 कारण मैं दोपहर के भोजन के दौरान क्यों नहीं व्यापार करता हूं। ब्रेकआउट खरीदने की अवधारणा के अलावा, हमारे सिस्टम संरेखण में नहीं हैं, निम्नलिखित और दिन के कारोबार के बीच लंबी अवधि के रुझान के बीच असमानता का सबसे अच्छा हमें मिल गया प्रवेश मानदंड। 4 इकाइयों को जोड़ना। कछुए जीतने की स्थिति में जोड़ेंगे क्योंकि इन पदों को उनके पक्ष में दिया गया था, आकार देने के लिए अधिकतम संख्या में अनुबंध किए जाने वाले सभी अनुबंधों के लिए स्वीकार्य था जो कि कछुए अपने खाते के मूल्य के आधार पर ले जा सकता था। जीतने की स्थिति में जोड़ें। मेरा दिन व्यापार प्रणाली व्यापार की प्रगति के रूप में जीतने वाले पदों के आकार में वृद्धि के लिए नहीं कॉल करता है दिन के कारोबार में अवसर की खिड़की बहुत कम होती है और शेयर एक गलत ब्रेकआउट के बाद एक पैसा भी चालू कर देते हैं मेरा दिन व्यापार प्रणाली कॉल मेरे लिए 1 62 लाभ के बाद मेरी स्थिति बंद करने के लिए, हालांकि, मेरे कुछ पदों में यह कभी भी मेरे लाभ के लक्ष्य तक नहीं पहुंचाता। ऊपर उठाने के लिए अगर व्यापार मेरे पक्ष में कुछ हद तक चला जाता है, लेकिन सभी तरह से मेरे दिन के व्यापारिक धन प्रबंधन के सिद्धांतों के खिलाफ नहीं होंगे I मैं जीतने की स्थिति में जोड़ना शुरू करता हूं, हर तिमाही में यह कहना मेरे पक्ष में जाता है और 1 लाभ के बाद स्टॉक उलट जाता है, मैंने अब अपनी जोखिम प्रोफ़ाइल को एक अस्थिर स्तर तक बढ़ा दिया है। व्यापार का आकार लंबे समय तक व्यापार के लिए सबसे अच्छा बचा है कुछ अच्छे कारणों से, मेरा दिन व्यापार प्रणाली और कछुए के समान होने पर यूनिट्स को जोड़ने का मौका मिलता है। क्या आप अपने व्यापार के आकार को बढ़ाने की कोशिश करते हैं जब दिन का व्यापार होता है आप किस प्रकार के परिणाम प्राप्त कर चुके हैं। किसी भी व्यापार के लिए कछुओं के अपने खाता मूल्य में से अधिकतम 2 स्टॉप लॉस हो सकता है अगर एक कछुए इकाइयों को उनके व्यापार के आकार में जोड़ रहा था, तो कछुओं ने उसी स्तर को बनाए रखने के लिए अपने स्टॉप अप को स्थानांतरित कर दिया था जब कछुए ने पहली बार स्थिति खोली थी। जैसा कि लेख में पहले बताया गया था, मैं भी किसी भी व्यापार पर केवल 2 खाते का अधिकतम मूल्य का जोखिम उठाता हूं। मैं नालियों में नहीं जा रहा हूं, बहुत अधिक रोकता है, यह काफी सीधे आगे है कछुए और मेरे पास हमारे सिस्टम के बीच एक 100 मैच है यदि आप अपने व्यापारिक दृष्टिकोण में स्टॉप का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो आप इसके लिए पूछ रहे हैं कि मुझे एक व्यापारी दिखा रहा है जो 5 साल से अधिक समय तक व्यवसाय में रहा है, इसका इस्तेमाल उस शुभकामना को रोक नहीं सकता है, वे मौजूद नहीं हैं एक व्यापार प्रणाली के महत्वपूर्ण घटक प्रारंभिक मेरे व्यापारिक कैरियर में मैं कभी भी बाजार से पैसे नहीं लेता जब मैं 25 साल का था, मैंने 7,000 से अधिक डॉलर के व्यापार के विकल्प 7 से अधिक सप्ताह में किए, आज तक मुझे याद है कि मेरी पत्नी मेरे साथ बैठे हैं क्योंकि हम मेरे व्यापारिक खाते पर देखा उसने मुझसे कहा और स्वीटी ने कहा कि ये बहुत बढ़िया है, जब आप इसे बेचने जा रहे हैं तो मैंने जवाब दिया, यह मेरा व्यापारिक योजना में एक कदम है मेरा लक्ष्य 6 महीने में एक मिलियन डॉलर बनाना है। इच्छा है कि आप समय-समय पर वापस जा सकते हैं और अपने आप को थप्पड़ कर सकते हैं मैं कहने की ज़रूरत नहीं है कि मैं अब व्यापार विकल्प नहीं हूं और हर जीत के व्यापार के बाद मैं लगातार बाजार से पैसे निकालता हूं। मैं कछुओं को जीतने की स्थिति बंद कर देता हूं, जब सुरक्षा 10-दिन का नया नया अल्पावधि व्यापार के लिए कम और लंबे समय तक व्यापार के लिए एक नया 2ओ-दिन उच्च कम होना चाहिए कछुओं को साँस लेने के लिए सुरक्षा के पर्याप्त कमरे की अनुमति देने के लिए कछुए को 20 से 100 का महत्वपूर्ण लाभ देने की आवश्यकता थी। में बाड़ के लिए झूल कचरे के साथ याद रखें सभी ट्रेडों के लिए सभी ट्रेडों को तैयार करने का आदेश, कर्टलों के साथ याद रखें, उनकी व्यवस्था कम से कम समय के बारे में कम थी और जब वस्तु भारी रूप से उनके पक्ष में चली गई तो मुझे जीतने के बारे में अधिक था। मुझे क्रिस्टल स्पष्ट होने दें, मेरा दिन व्यापारिक प्रणाली मुझे अपने व्यापारिक लाभों को चलाने की अनुमति नहीं देता है, मैं दिन का कारोबार कर रहा हूं, चीजें बहुत तेजी से चलती हैं, मेरे पास 1 62 का एक निर्धारित लाभ लक्ष्य है और मेरा अंत गेम इस प्रतिशत को हर महीने कई बार हिट करना है लाभ। यदि मेरा लाभ लक्ष्य मारने से पहले व्यापार मेरे खिलाफ हो जाता है तो मैं 11 से 12 बजे तक लाभ से व्यापार से बाहर निकलना चाहता हूं। मैं सचमुच अपने आप से कहता हूं, मैंने मृत क्षेत्र 11 बजे से दो बजे प्रवेश किया है। इसलिए यदि मैं स्थिति पर हूं तो मैं अभी भी व्यापार को जीत मानता हूं। बाहर निकल जाने के लिए, हम सुरक्षित रूप से कछुए कह सकते हैं और मैं पूरी तरह से सहमत हूं मैं काफी हद तक सोचता हूं कि हम संरेखण नहीं कर रहे हैं क्योंकि जब तक हम दोनों प्रणालियों को व्यापारिक ब्रेकआउट डे के आसपास केन्द्रित करते हैं व्यापार की आवश्यकता है मुझे मुनाफे की किताब जल्दी से एक एन डी एक सुसंगत आधार पर उच्च आवृत्ति व्यापार रेखीय चाल के कारण अंतराल से आने के लिए बहुत दुर्लभ होते हैं। निष्कर्ष में। कहने के लिए कि कछुए व्यापार प्रणाली और मेरे दिन के व्यापार प्रणाली के बीच सिर्फ कुछ अंतर से ज्यादा कुछ नहीं है मैं केवल खोजने में सक्षम था दो जगहों पर व्यापार को स्पष्ट करने और व्यापार बंद करने की स्थिति में स्पष्ट ओवरलैप। एक व्यापारी के रूप में यह देखने में हमेशा अच्छा होता है कि उद्योग में अन्य शीर्ष व्यापारियों के खिलाफ आपकी व्यापार पद्धति का क्या उपाय है यह जानना बहुत ही दिलासा है कि हमारे सिस्टम में ये असमानताएं अलग-अलग हैं, इस तथ्य पर हम अलग-अलग समय के फ़्रेम का व्यापार कर रहे हैं। समय के बाद मैं केवल दूसरे सफल कछुए के व्यापारियों को बनाने का सपना देख सकता हूं। मुझे आशा है कि आप मुझे मिल रहे हैं और कछुओं को अपने आप से तुलना नहीं कर सकते हैं। आप अपने व्यापार प्रणाली को कैसे परिभाषित कर सकते हैं, हमारे व्यापार सिम्युलेटर की जांच करें जहां आप एक जोखिम रहित वातावरण में अभ्यास कर सकते हैं। गुड लक ट्रेडिंग

No comments:

Post a Comment